पश्चिम बंगाल में भाजपा लाई जीत का फाॅर्मूला
पश्चिम बंगाल में भाजपा लाई जीत का फाॅर्मूला
Share:

कोलकाता। हिमाचल और गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद, दोनों राज्यों में सरकार बनाने वाली भाजपा उत्साहित है। अब वह जहां नाॅर्थ ईस्ट को लेकर चुनावी तैयारी कर रही है वही, पश्चिम बंगाल में भी अपनी पैठ बनाने में लगी है। यहां पार्टी द्वारा मुस्लिम वोट बैंक को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए, पार्टी मुस्लिम प्रत्याशियों को टिकट देने की योजना बना रही है। इसी दौरान, 11 जनवरी को अल्पसंख्यक समुदाय को लेकर सम्मेलन आयोजित करने की तैयारी की जा रही है।

यह सम्मेलन भाजपा के लिए, बेहद महत्वपूर्ण होगा। इस दौरान, जानकारी सामने आई है कि, केंद्रीय अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अब्दुल राशिद अंसारी के साथ, पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख दिलीप घोष व वरिष्ठ नेता मुकुल राॅय इस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

उनका कहना था कि, विपक्षी दलों के दुष्प्रचार के चलते, अल्पसंख्यकों के मध्य भाजपा को लेकर, गलत धारणा है। कहा जा रहा है कि पार्टी पश्चिम बंगाल में किसी तरह का अपवाद नहीं है। उन्हें मुसलमानों का समर्थन मिल रहा है। ऐसे में भाजपा मुस्लिम प्रत्याशियों को चुनाव में प्रत्याशी के तौर पर टिकट देगी। पंचायत चुनाव में भी भाजपा मुस्लिमों को टिकट देगी।भाजपा के लिए पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव बेहद महत्वपूर्ण होंगे। 

बीजेपी सांसद को एक महीने का कारावास

जब हम हरा रंग पहनेंगे तो कोई रंग नहीं टिकेगा - ओवैसी

जल्दी होंगे यूपी की लोकसभा की 2 सीटों पर उपचुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -