बंगाल और असम में पहले चरण के मतदान के बाद अमित शाह का बड़ा बयान आया सामने, कह डाली ये बात
बंगाल और असम में पहले चरण के मतदान के बाद अमित शाह का बड़ा बयान आया सामने, कह डाली ये बात
Share:

देश में अभी सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही शनिवार को पश्चिम बंगाल तथा असम में प्रथम चरण के मतदान के पश्चात् केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज प्रेस कांग्रेस कर रहे हैं। इस के चलते उन्होंने कहा कि असम में भाजपा को बड़ा जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। गृहमंत्री शाह ने असम में प्रथम चरण की 47 सीटों में से 37 सीटों का दावा किया है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि जिन दो प्रदेशों को हिंसा के मध्य चुनाव कराए जाने के लिए जाना जाता था, वहां आज भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में शान्ति से चुनाव कराए गए हैं। शाह ने दोनों प्रदेशों के नागरिकों का आभार व्यक्त किया तथा कहा कि भारी मतदान होना नागरिकों के काफी उत्‍साह को दिखा रहा है।

इस के चलते शाह ने कहा, “कल पांच प्रदेशों के चुनाव में से दो प्रदेशों में प्रथम चरण के मतदान हुए हैं। इसके लिए दोनों प्रदेशों के नागरिकों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने अधिक से अधिक मतदान किया है। बंगाल में 84 प्रतिशत से अधिक तथा असम में 79 प्रतिशत से अधिक मतदान होना बताता है कि नागरिकों में भारी उत्साह है। ये दोनों प्रदेश असम एवं बंगाल, चुनावी हिंसा के लिए जाने जाते थे, किन्तु इस बार शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव हुए हैं। मेरा दावा है कि बंगाल में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की जीत हो रही है। प्रथम चरण के चुनाव में भाजपा 30 में से 26 सीटों से अधिक पर जीत दर्ज करेगी।”

उन्होंने कहा, “बंगाल के भीतर जिस प्रकार तुस्टिकरण की स्थिति थी, जिस प्रकार बेरोक-टोक घुसपैठ जारी रही, जिस प्रकार सत्ताधारी पार्टी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए तथा जनता के अधिकार हड़प कर गए, जिस प्रकार कोरोना के विरुद्ध लड़ाई हो आदि, इन सब में बंगाल की जनता को घोर निराशा प्राप्त हुई है। 27 वर्षों के कम्युनिस्ट शासन के पश्चात् बंगाल के व्यक्तियों को उम्मीद थी कि दीदी एक नई शुरुआत लेकर आएंगी, किन्तु पार्टी का चिन्ह और नाम बदल गया, किन्तु बंगाल वहीं का वहीं रहा बल्कि और गिरावट आई है।”

कोरोना तो जाना चाहता है, लेकिन हमें ही इससे प्रेम हो गया है इसलिए जाने नहीं दे रहे हैं: स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन

ट्रोलर्स के निशाने पर आए अमिताभ बच्चन, लोग बोले- ‘बूढ़ा घोड़ा लाल लगाम’

चंडीगढ़ में बिगड़े कोरोना के हालात, छह महीने में सामने आए सबसे अधिक संक्रमित केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -