विजय जुलुस पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के फैसले का भाजपा ने किया स्वागत
विजय जुलुस पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के फैसले का भाजपा ने किया स्वागत
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने विजय जुलूस पर रोक लगाने के निर्वाचन आयोग के फैसले का स्वागत किया है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पांच राज्यों में हुए चुनावों की मतगणना पर या उसके बाद जुलुसों पर रोक लगाने के चुनाव आयोग के निर्णय का स्वागत किया है।  

नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘‘मैं चुनावी जीत के जश्न समारोहों और जुलूसों पर बैन लगाने के भारत के चुनाव आयोग के फैसले का स्वागत करता हूं। मैंने भाजपा की तमाम प्रदेश ईकाइयों को इस फैसले का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया है। भाजपा के सभी कार्यकर्ता संकट की इस घड़ी में जरूरतमंदों की सहायता करने के लिए जी-जान से जुटे हैं।’’आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी दी है कि चुनाव आयोग ने कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए यह निर्णय लिया है।

बता दें कि असम, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव हुए हैं। इसमें चार राज्यों में चुनाव समाप्त हो चुके हैं। किन्तु बंगाल में अंतिम और आठवें चरण का चुनाव होना बाकी है। 29 अप्रैल को यहां पर मतदान होगा और 2 मई को मतगणना होगी। इससे पहले निर्वाचन आयोग ने मतगणना के दिन या बाद में विजय जुलूसों पर प्रतिबंध लगा दिया है। 

 

कोरोना महामारी के बीच मदद को आगे आए पप्पू यादव, लगातार कर रहे अस्पतालों का दौरा

सीएम केजरीवाल बोले- 10 मई तक राजधानी में होंगे 1200 ऑक्सीजन बेड्स

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को बुधवार तक सिद्दीकी काप्पन का मेडिकल रिकॉर्ड पेश करने का दिया निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -