बीजेपी की वेबसाइट हुई हैक, पीएम मोदी के वीडियो के साथ की गई छेड़छाड़

भारतीय जनता पार्टी की आधिकारिक वेबसाइट (http://www.bjp.org/) हैक हो गई है. इस वेबसाइट को खोलने पर इसमें अभद्र भाषा का इस्तेमाल दिखाई दें रहा है. हालांकि, अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि वेब साईट किसने हैक की है और ना ही अब तक भाजपा की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है.

सूत्रों के मुताबिक ये वेब साइट मंगलवार सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर जब वेबसाइट खोली गई तो इसमें पीएम मोदी और जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल का एक वीडियो नजर आ रहा था. इस वीडियो के साथ कुछ अभद्र भाषा भी लिखी हुई थी. इतना ही नहीं वेब साइट हैक होने के बाद अब यह खुलना भी बंद हो गई है और फिर इसमें एरर का मैसेज दिखाई दें रहा है. सूत्रों की माने तो फ़िलहाल वेब साइट को ठीक करना का काम चल रहा है. सुनने में आया है कि बीजेपी की आईटी सेल इसकी जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के लिए बता दें भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट देश की सबसे बड़ी और बिज़ी वेबसाइटों में से एक है. बीजेपी की आधिकारिक वेबसाइट पर पार्टी के इतिहास, पार्टी के नेताओं, राज्य सरकारों, पार्टी के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई है. वेबसाइट हैक होने की जानकारी सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी की आईटी सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना ने ट्वीट किया जिसमे उन्होंने ये लिखा कि, ''भाईयों और बहनों, अगर आपने अभी बीजेपी की वेबसाइट नहीं देखी है तो आप सचमुच कुछ मिस कर रहे हैं.''

आईपीएल में लपके एक हाथ से कैच और पाइये लाखों रुपये के साथ शानदार कार

आईपीएल में हस्तक्षेप करने पर आईसीसी का इंकार

आज पेट्रोल-डीजल के दाम में हुई बड़ी बढ़ोतरी, जानिए क्या है भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -