रजनीकांत के सुल्तान बनने को लेकर मिली धमकी

मुंबई : दक्षिण के अमिताभ कहलाने वाले सुपर स्टार रजनीकांत को विरोधियों द्वारा धमकी दी गई है। दरअसल उन्हें यह धमकी शेर - ए - मैसूर टीपू सुल्तान को लेकर बनाई जा रही फिल्म न करने की ताकीद दी गई और धमकी भी दी गई। इस दौरान कहा गया कि कन्नड़ प्रोड्यूसर की इस फिल्म को साईन न किए जाने की धमकी रजनीकांत को मिलती रही। इस मामले में जो बात सामने आ रही है उसमें भाजपा के राष्ट्रीय सचिव एच राजा की भूमिका भी सवालों के घेरे में आ गई है। वेबसाईट में कहा गया है कि टीपू सुल्तान हत्यारा था। जिस पर फिल्म बनाई जा सकती है तो यह इतिहास के साथ मजाक होगा।

हालांकि रजनीकांत की ओर से कहा गया है कि उन्होंने ऐसी किसी भी फिल्म को लेकर अपना ध्यान नहीं दिया है। उन्हें फिलहाल स्क्रिप्ट लिखने तक का समय नहीं है। उल्लेखनीय है कि इसी तरह का विरोध लोकप्रिय संगीत निर्देशक और गायक ए आर रहमान को भी झेलना पड़ा था। इस मामले में उनके विरूद्ध फतवा भी जारी कर दिया गया था। इसी तरह का विरोध रजनीकांत को लेकर भी किया गया।

हालांकि टीपू सुल्तान को इतिहास में सम्मान का दर्जा प्राप्त है। टीपू ने भी अंग्रेजों से लौहा लिया था। जिस कारण उन्हें सम्मान के साथ शेर - ए - मैसूर कहा जाता है। टीपू सुल्तान को लेकर तैयार किया गया धारावाहिक द सोर्ड आॅफ टीपू सुल्तान टेलिविजन पर बेहद लोकप्रिय रहा था। जिसमें लोकप्रिय अभिनेता और निर्माता निर्देशक संजय खान ने अभिनय किया था। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -