गुजरात जीतने चले थे, अमेठी भी हार गए

By Khushbu Joshi
Dec 01 2017 07:32 PM
गुजरात जीतने चले थे, अमेठी भी हार गए

लखनऊ: यूपी के निकाय चुनावों में बीजेपी को मिली ऐतिहासिक जीत पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि जीत के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी के चुनाव सबकी आंखों को खोलने वाला है, जो लोग गुजरात के संदर्भ में बात कर रहे थे उनका खाता भी नहीं खुला है और अमेठी में भी सूपड़ा साफ हुआ है.

इस मौके पर सीएम योगी ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने केन्‍द्र और प्रदेश सरकार की नीति को आम जन तक पहुंचाने का काम किया है, जिसका ऐतिहासिक परिणाम निगम चुनावों में सामने आया है. मैं पार्टी के सभी पदाधिकारियों को धन्‍यवाद करता हूं. योगी बोले कि चुनाव के परिणाम हमें और भी जिम्मेदारी दी है.

यूपी के चुनाव सबकी आंखों को खोलने वाला है, जो लोग गुजरात के संदर्भ में बात कर रहे थे उनका खाता भी नहीं खुला है और अमेठी में भी सूपड़ा साफ हुआ है. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी शत-प्रतिशत नतीजे लाएगी.

बता दें कि 2012 में 12 शहरी निकायों के चुनाव हुए थे इस बार चार निकायों में पहली बार चुनाव हुए. इस तरह 16 निकायों में यूपी के कुल 3.36 करोड़ लोगों ने वोट डाले. वोटिंग तीन फेज में 22, 26 और 29 नवंबर को हुई। कुल 53% मतदान हुआ.

नीतीश पर झल्लाई राबड़ी

पहली बार पद्मावती विवाद पर बोले आडवाणी

कच्चे तेल के कारण बढ़ेंगे ईंधन के दाम