कोरोना की चपेट में आईं भाजपा उपाध्यक्ष उमा भारती, खुद को किया क्वारंटाइन
कोरोना की चपेट में आईं भाजपा उपाध्यक्ष उमा भारती, खुद को किया क्वारंटाइन
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में कोरोना वायरस से 59 लाख से अधिक लोग ग्रसित हो चुके हैं, वहीं, अब तक 93 हजार से अधिक की जान जा चुकी है. बेकाबू हो चुके कोरोना की गिरफ्त में आम से खास सभी तरह के लोग आ रहे हैं. अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिग्गज नेता और पूर्व सीएम उमा भारती कोरोना संक्रमित पाई गई हैं.

उमा भारती ने खुद ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि जो कोई भी उनके संपर्क में आया हो वह खुद को क्वारंटाइन कर ले और कोरोना टेस्ट कराएं. उमा भारती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'मै आपकी जानकारी मै यह डाल रही हू की मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्यूँकि मुझे 3 दिन से हलका बुख़ार था।'

उन्होंने आगे लिखा कि 'मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टंस का पालन किया फिर भी मै अभी क़ोरोना पोज़िटिव निकली हू ।' बता दें कि भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारंटाइन भी कर लिया है. उमा भारती अभी उत्तराखंड में हैं. वे पहाड़ों की यात्रा से वापस आ रही थीं, इसी दौरान अस्वस्थ होने पर उन्होंने अपने आप को क्वारंटाइन कर लिया है.

नहीं रहे वाजपेयी सरकार के मंत्री जसवंत सिंह, पीएम समेत रक्षामंत्री ने व्यक्त किया शोक

UNGA में भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कही ये बड़ी बातें

भाजपा को लगा एक और झटका, कृषि बिल के विरोध में NDA से अकाली दल हुआ अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -