मैं परेशान नहीं हूं, मंत्री होने की वजह से मुझे फोकट में मिलता है पेट्रोल-डीजल : बीजेपी मंत्री

मैं परेशान नहीं हूं, मंत्री होने की वजह से मुझे फोकट में मिलता है पेट्रोल-डीजल : बीजेपी मंत्री

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतें लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस महगाई के दौर में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में इस बढ़ोतरी से जनता बेहद त्रस्त है। इस मामले को लेकर देश में राजनितिक सियासत भी काफी गरमा रही है और विभिन्न राजनेता इन कीमतों का विरोध कर के जनता के दिल में  जगह बनाने की कोशिश में जुट गए है। लेकिन इस कोशिश में बीजेपी के एक मंत्री ने ऐसा विवादित बयान दे दिया है जो उल्टा उन पर ही भारी पढ़ सकता है। 

पेट्रोल ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 100 पार हुई कीमते !

दरअसल केंद्र सरकार के समाज कल्याण और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने हाल ही में एक बयान में कहा है कि उन्हें  पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों से कोई परेशानी नहीं है।  उन्होंने अपनी इस बात की वजह यह बताई कि चूँकि वे एक मंत्री है इसलिए उन्हें पेट्रोल-डीजल सरकार की तरफ से मुफ्त में मिलता है। एक प्राइवेट समाचार चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में  उन्होंने यह बात कही है। 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर उछाल, मुंबई में 89.29 रुपये प्रति लीटर


इस इंटरव्यू के दौरान जब मंत्री रामदास अठावले से पेट्रोल-डीजल के मुद्दे को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि वे और उनकी पार्टी यही चाहती है कि देश में पेट्रोल डीज़ल के दाम कम हो और सरकार इसके लिए सोच विचार भी कर रही है। इस मामले की जिम्मेदारी पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को  सौंप दी गई है। हलाकि इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मुझे  इन कीमतों से  कोई परेशानी नहीं है क्योकि मंत्री होने की वजह से मुझे सरकार की तरफ से  पेट्रोल-डीजल फोकट में मिलता है लेकिन मै जनता की परेशानी को लेकर जरूर चिंतित हूँ। 

ख़बरें और भी 

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम : दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र को निर्देश देने से किया इनकार

चुनावी फायदे के लिए भाजपा सरकार ने वैट में कटौती की - कांग्रेस

क्या आप जानते है कैसे तय होते है पेट्रोल डीज़ल के दाम ?