मोहन डेलकर आत्महत्या मामले में कांग्रेस नेता सचिन सावंत बोले- 'सुसाइड नोट में है Ex BJP MLA का नाम'
मोहन डेलकर आत्महत्या मामले में कांग्रेस नेता सचिन सावंत बोले- 'सुसाइड नोट में है Ex BJP MLA का नाम'
Share:

महाराष्ट्र: दादरा और नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर ने बीते दिनों आत्महत्या कर ली थी। अब उनके आत्महत्या मामले में सस्पेंस गहराता जा रहा है। हाल ही में महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने एक बड़ा दावा कर डाला है। उनका कहना है कि, 'मोहन डेलकर के सुसाइड नोट में पूर्व भाजपा विधायक प्रफुल पटेल का नाम है।' आपको हम यह भी बता दें कि डेलकर ने स्थानीय भाजपा नेता द्वारा तंग किए जाने की शिकायत भी की थी। वहीं उनका नाम मोहन डेलकर के सुसाइड नोट में भी पाया गया है। ऐसा दावा कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने किया है।

अब इस संबंध में वे महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख से मिले और इस केस की गहराई से जांच किए जाने की मांग की। सचिन सावंत का कहना है कि मोहन डेलकर ने अपनी शिकायत में कहा था कि, 'स्थानीय भाजपा नेता उन्हें तंग कर रहे हैं और झूठे केस में फंसाने की धमकी दिया करते हैं।' आप जानते ही होंगे भाजपा नेता प्रफुल पटेल वर्तमान में दादरा और नागर हवेली में प्रशासक के तौर पर काम कर रहे हैं। वह गुजरात के हिम्मत नगर से 2007 से 2012 तक विधायक रह चुके हैं। वहीं बीते 26 जनवरी 2020 को दादरा और नगर हवेली का जब दमन और दीव के साथ एकीकरण कर दिया गया तो प्रफुल पटेल को इसका उद्घाटक प्रशासक बनाया गया।

आपको पता हो बीते 22 फरवरी को दक्षिण मुंबई के मरीन लाइंस के होटल सी ग्रीन के अपने कमरे में दादरा और नगर हवेली के सांसद मोहन डेलकर मृत पाए गए थे। इस दौरान हुई शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने यह कहा कि, 'उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।' इस दौरान पुलिस ने होटल के कमरे से गुजराती भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट बरामद किया। वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि इसमें 40 लोगों के नाम दर्ज हैं। फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है।

मोदी सरकार के विरोध में स्कूटी पर निकलीं थी ममता, गिरते हुए बाल-बाल बचीं, देखें Video

बिहार: नितीश सरकार का बड़ा फैसला- 'सड़क हादसे के दोषी ड्राइवर का रद्द होगा लाइसेंस'

मेट्रोमैन श्रीधरन में शामिल होते ही दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे लगा कि बीजेपी में शामिल होना सबसे अच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -