भाजपा महाधिवेशन: अमित शाह का शंखनाद, कहा  2019 में मोदी बनाम ऑल पार्टी का है युद्ध
भाजपा महाधिवेशन: अमित शाह का शंखनाद, कहा 2019 में मोदी बनाम ऑल पार्टी का है युद्ध
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय महाधिवेशन की शुरुआत आज शुक्रवार को हो चुकी है. कार्यक्रम का आगाज़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झंडा फहराकर किया है. दो दिन तक चलने वाली इस परिषद को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित कर रहे हैं. शाह ने अपने सम्बोधन में कहा है कि, 2019 में फिर से मोदी सरकार बनाकर विजय उत्सव मनाया जाएगा. 

द्रमुक प्रमुख का बड़ा ऐलान, भाजपा के साथ कभी नहीं होगा गठबंधन

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि,  2019 में मोदी सरकार बनवा दीजिए, उसके बाद हम केरल तक झंडा फहराएंगे. बुआ-भतीजा पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा है कि इस बार हम यूपी में  73 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे. शाह ने कहा है कि, "यूपी में भाजपा 50% वोट की लड़ाई लड़ेगी. उन्होंने कहा है कि महागठबंधन के दलों को यह पता है को मोदी से अकेले नहीं लड़ सकते. 2019 का चुनाव मोदी बनाम ऑल पार्टी बन गया है. पूरे विश्व में मोदी जी जैसा लोकप्रिय नेता नहीं है, महागठबंधन मात्र उनके खिलाफ एक ढकोसला है."

फ़ारूक़ अब्दुल्लाह की मांग, बिना किसी शर्त के हुर्रियत नेताओं से बात करे भारत सरकार

शाह ने कहा है कि "जमानत पर घूमने वालों के आरोपों से हमे कोई फर्क नहीं पड़ता. राहुल चाहे लाख आरोप लगाते रहें, लेकिन देश की जनता सब समझती है." शाह ने कहा है कि, "2019 का चुनाव वैचारिक युद्ध का चुनाव है, इसमें दो विपरीत विचारधाराएं आमने-सामने खड़ी हैं. 2019 का युद्ध सदियों तक अपना प्रभाव छोड़ने वाला है और इसीलिए मैं मानता हूं कि इसे जीतना बहुत अहम् है." आपको बता दें कि यह बैठक ऐसे समय में की जा रही है जब भाजपा को हाल ही में हिन्दी पट्टी के तीन राज्यों छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में शिकस्त झेलना  पड़ी है और कुछ ही महीने बाद लोकसभा चुनाव होने वाले हैं.

खबरें और भी:- 

 

अलोक वर्मा को हटाने पर कपिल सिब्बल का बयान, कहा सत्ता पक्ष को था पोल खुलने का डर

कैलाश विजयवर्गीय के बड़े बोल, हमारी दया से चल रही मप्र सरकार, जिस दिन बॉस ने इशारा कर दिया...

अखिलेश-मायावती ने बुलाई संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस, कर सकते हैं महागठबंधन का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -