आज से भाजपा का दो दिवसीय अभ्यास वर्ग कार्यक्रम शुरू, सभी सांसद और मंत्री रहेंगे मौजूद
आज से भाजपा का दो दिवसीय अभ्यास वर्ग कार्यक्रम शुरू, सभी सांसद और मंत्री रहेंगे मौजूद
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों और मंत्रियों के लिए दो दिवसीय 'अभ्यास वर्ग' का आयोजन किया जा रहा है. इस दो दिवसीय कार्यक्रम में सभी सांसदों की मौजूदगी अनिवार्य की गई है. पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में सभी भाजपा सांसदों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई वरिष्ठ नेता उपस्थित हैं.

पार्टी की ओर से सभी भाजपा सांसदों को 3 और 4 अगस्त को दिल्ली में ही रहने और अभ्यास वर्ग में शामिल होने के निर्देश जारी किए गए हैं. इस कार्यक्रम का आगाज़ भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण से होगा. दो दिवसीय कार्यक्रम में कुल 9 सेशन होंगे. इस दो दिवसीय कार्यक्रम का समापन रविवार की शाम को पीएम मोदी के भाषण के साथ होगा.

आज शाम 6 बजे गृहमंत्री अमित शाह भाषण देंगे, जिसकी थीम लोकसभा क्षेत्र और संगठन है. साथ ही इस अभ्यास वर्ग कार्यक्रम के एक सत्र में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी भाषण देंगे. इसके बाद अगले सप्ताह शनिवार और रविवार को इस तरह का दो दिवसीय अभ्यास वर्ग कार्यक्रम सांसदों के निजी स्टाफ के लिए आयोजित किया जाएगा. जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार को एक सत्र को संबोधित करेंगे.

पत्नी से मिलते ही भावुक हुए आयुष्मान, कहा- पूरे 3 महीने बाद..'

शेखर कपूर ने याद की 36 साल पुरानी फिल्म, विवाद होने पर समर्थन में उतरे अनुराग

Facebook की ये लेटेस्ट टेक्नोलॉजी अब सभी यूजर के लिए होगी उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -