बीजेपी ने कुमारस्वामी को दिया 'बेस्ट एक्टर' का अवार्ड

बीजेपी ने कुमारस्वामी को दिया 'बेस्ट एक्टर' का अवार्ड

हाल ही कर्नाटक के राजनीतिक गलियारों से गठबंधन वाली कांग्रेस और जेडीएस सरकार के बीच कुछ खटास सुनने को मिल रही थी. जिसके बाद ही कल बेंगलुरु में हुई एक रैली में जब मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के गठबंधन को लेकर आंसू छलक पड़े तो स्थिति साफ़ हो गई. वहीं इसके बाद ही बीजेपी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया जिसमें कुमारस्वामी को एक अच्छा अभिनेता करार देते हुए तंज कसा गया. 

बीजेपी ने कुमारस्वामी की एक वीडियो क्लिप टैग करते हुए कहा, 'हमारे देश ने प्रतिभावान अभिनेता पैदा किए हैं. उन अभिनेताओं ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. कुमारस्वामी के तौर पर हमारे यहां एक और शानदार अभिनेता है, ऐसा अभिनेता जिसने अपने गजब के अभिनय कौशल से आम लोगों को हमेशा मूर्ख बनाया है.'

बता दें कि जेडीएस की ओर से कुमारस्वामी के अभिनंदन के लिए शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भावुक हो उठे और नम आंखों से कहा कि "आपको लग रहा होगा कि आपका भाई मुख्यमंत्री बनने के बाद बहुत खुश होगा, लेकिन मैं खुश नहीं हूँ. जबकि इस सरकार में रहना मतलब जहर पीने जैसा है." बता दें, इस बयान में कुमारस्वामी ने गठबंधन पर सवाल खड़े किए थे. 

पीएम की सभा का पंडाल गिरने से दर्जनों घायल

मध्यप्रदेश: इस फार्मूले के साथ बसपा-कांग्रेस गठबंधन तय

किसान अन्नदाता और गांव देश की आत्मा-पीएम

?