रजनीकांत को अपने पक्ष में करने की कोशिश में भाजपा
रजनीकांत को अपने पक्ष में करने की कोशिश में भाजपा
Share:

नई दिल्ली : जब से अभिनेता रजनीकांत ने नए राजनीतिक दल का गठन कर तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उतरने की घोषणा की है , तब से वहां के राजनीतिक हालात में यकायक तेजी आ गई है . बरसों से तमिलनाडु में पैठ बनाने की कोशिश कर रही भाजपा रजनीकांत का समर्थन पाने को लेकर प्रयत्नशील है. भाजपा रजनीकांत को फरवरी में संभावित कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपने समर्थन में प्रचार करने के लिए राजी करने की कोशिश में जुटी हुई है.

उल्लेखनीय है कि रजनीकांत ने अलग पार्टी बनाने की घोषणा तो कर दी है, लेकिन उन्होंने अब तक पार्टी का गठन नहीं किया है.तमिलनाडु में दशकों से पैर जमाने की कोशिश कर रही भाजपा कई बार उन्हें पार्टी में शामिल होने का आमंत्रण दे चुकी है.फ़िलहाल पार्टी की कोशिश रजनीकांत से कर्नाटक चुनाव में अपने पक्ष में प्रचार कराने की है.

इस बारे में पार्टी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार फिलहाल पार्टी में रजनीकांत का अध्याय बंद नहीं हुआ है.यदि रजनीकांत इसकी सहमति देते हैं तो इसका असर तमिलनाडु की राजनीति पर भी पड़ेगा और भाजपा को इस राज्य में अपना विस्तार करने में मदद मिलेगी .स्मरण रहे कि रजनीकांत मराठी भाषी हैं, जिनकी पैदाइश कर्नाटक की है .

यह भी देखें

राजनीति में प्रवेश करेंगे रजनीकांत

रजनी के पहले भी कई अभिनेता बने हैं नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -