जम्मू-कश्मीर में आज से शुरू होगी तिरंगा मोटरसाइकिल यात्रा
जम्मू-कश्मीर में आज से शुरू होगी तिरंगा मोटरसाइकिल यात्रा
Share:

श्रीनगर: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज यानी सोमवार को श्रीनगर स्थित ऐतिहासिक लाल चौक पर स्थित घंटाघर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की तिरंगा मोटरसाइकिल रैली को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगी। जी हाँ, खबरों के मुताबिक यह रैली लाल चौक से करगिल युद्ध स्मारक तक निकाली जाएगी। इस बारे में पार्टी ने जानकारी दी है। बताया जा रहा है इस बारे में बीजेपी के प्रवक्ता का कहना है कि पार्टी की जम्मू कश्मीर इकाई ने इस कार्यक्रम के लिए छह समितियां गठित की हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस रैली में कम से कम 700 मोटरसाइकिल सवार भाग लेंगे। यह रैली विजय दिवस के अवसर पर करगिल युद्ध स्मारक पहुंचेगी।

आप सभी को बता दें कि बीजेपी कारगिल विजय दिवस पर इस मोटरसाइकिल तिरंगा रैली का आयोजन कर रही है। जो दो दिन के लिए आयोजित की जा रही है। जी हाँ और बीजेपी की तरफ से आयोजित की जा रही माेटरसाईकिल तिरंगा रैली मेंभाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी शामिल होंगे। इसी के साथ बीजेपी के कई सांसदों और नेताओं के शामिल होने की भी उम्मीद है। कहा जा रहा है इस संबंध में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अरुण प्रभात सिंह ने जानकारी दी है। उनका कहना है कि, 'मोटरसाइकिल बाइक रैली क तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। कारगिल विजय दिवस के दिन तिरंगा रैली का आयोजन किया जा रहा है। यह 25 और 26 जुलाई को आयोजित होगा।'

आपको बता दें कि बीजेपी कश्मीर की तरफ से आयोजित की जा रही माेटरसाइकिल तिरंगा यात्रा 25 जुलाई को श्रीनगर के लाल चौक से रवाना होगी। जो 26 जुलाई को कारगिल वार मेमोरियल पर संपन्न होगी। खबरों के अनुसार लाल चौक से करगिल वार मेमोरियल तक निकाली जाने वाली इस रैली में 300 बाइकर हिस्सा ले रहे हैं, जिनमें पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थक शामिल होंगे। इस रैली को हरी झंडी दिखाने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग व पार्टी के जम्मू कश्मीर इकाई के महासचिव सुनील शर्मा भी मौजूद रहेंगे और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी समेत अन्य नेता रैली को संबोधित करेंगे।

अचनाक से सिरदर्द हो सकता है ब्रेन हेमरेज का लक्षण, यहाँ जानिए अन्य के बारे में

कोरिया में लॉन्च हुआ KIA का नया मॉडल, जानिए क्या है खास

फटा जापान का सकुराजिमा ज्वालामुखी, 5 तक बढ़ाया गया अलर्ट स्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -