भाजपा नेता ने कांग्रेसी मणिशंकर अय्यर को बताया आतंक का दूत, पाकिस्तान जाने पर खतरनाक आलोचना

भाजपा नेता ने कांग्रेसी मणिशंकर अय्यर को बताया आतंक का दूत, पाकिस्तान जाने पर खतरनाक आलोचना

भाजपा नेता टॉम वडक्कन ने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया है. उन्होने एक कांग्रेस नेता के पाकिस्तान जाने को लेकर आलोचना की है. पाकिस्तान जाने वाले कांग्रेस नेता का नाम है मणिशंकर अय्यर, उन्होने ने हाल ही में पाकिस्तान दौरा किया है. बता दे कि मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान जाने पर उनकी आलोचना करते हुए टॉम वडक्कन ने कहा कि अय्यर शांति के नहीं बल्कि आतंक के दूत नजर आते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को इस पूर्व सांसद की टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए. वडक्कन ने यह बात मीडिया से बात करते हुए कही. 

ईराक को बड़ा झटका, 2014 में की गई गलती का अब हो रहा एहसास

बुधवार को इससे पहले भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की शाहीन बाग में की गई टिप्पणी के लिए यह कहकर तीखी आलोचना की कि वह हमेशा प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते हैं. राव ने कहा कि मणिशंकर अय्यर बार-बार गलती करते हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते हैं. पाकिस्तान से लौटने के बाद वह हर बार प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्दों की नई खुराक लेकर आते हैं. भारत के लोगों के बीच प्रधानमंत्री और गृह मंत्री लोकप्रिय हैं. कांग्रेस ने इस राजनीतिक दुर्भावना को वर्षो तक विकसित और पोषित किया है. 

पाकिस्तान में ठंड ने ढाया कहर, मरने वालों की संख्या 100 के पार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अय्यर मंगलवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे. वहां उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, 'उन्हें चुनावों में सफलता इसलिए मिली क्योंकि उन्होंने कहा था कि वे सबका साथ, सबका विकास करेंगे. लेकिन उन्होंने किया क्या? उन्होंने सबका साथ, सबका विनाश किया.' उनका कहना था, 'आप ही ने उनको प्रधानमंत्री बनाया है, आप ही उन्हें सिंहासन से उतार सकते हो.'

CAA पर बढ़ा वाद-विवाद, विपक्ष में सुर एक मगर मंच पर...

ईरान पर हमले की फोटोज हुई वायरल, वीडियो बनाने वाला हुआ गिरफ्तार

उमा भारती का बड़ा बयान, कहा- मणिशंकर एक शिक्षित व्यक्ति...