धारा 370 पर अभियान शुरू करेगी भाजपा, घर-घर तक पहुंचेंगे पार्टी के कार्यकर्ता
धारा 370 पर अभियान शुरू करेगी भाजपा, घर-घर तक पहुंचेंगे पार्टी के कार्यकर्ता
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 को हटाने का ऐतिहासिक फैसला लिया. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को अलग-अलग केंद्रशासित प्रदेश बना दिया गया है. घाटी में भी हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं. हालांकि, इसको लेकर तमाम विपक्षी दल सियासत करने से बाज नहीं आ रहे हैं और उनके द्वारा घाटी को लेकर गलत प्रचार भी किया जा रहा है.

इन हालातों को ध्यान में रखते हुए और लोगों तक केंद्र सरकार के निर्णय की सही जानकारी देने, इस ऐतिहासिक फैसले के लाभ और सरकार की भविष्य की योजनाओं को लेकर आम लोगों को जागरूक करने के मकसद से भाजपा एक अभियान चलाने जा रही है. इस अभियान को लेकर पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि 2 हिस्सों में इस कार्यक्रम को 1 सितंबर से 30 सितंबर के मध्य आयोजित किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि, 85 से अधिक परियोजनाएं और प्रोजेक्ट जम्मू-कश्मीर में चल रहे हैं. पूरा देश ने एकजुट होकर मोदी सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है. ऐसे में भाजपा ने फैसला लिया है कि धारा 370 हटाने को लेकर जनता की गलतफहमियों को दूर किया जाएगा. भाजपा के कार्यकर्ता देश के कोने-कोने तक पहुंचेंगे. समाज के हर हिस्से को इस संबंध में विस्तार से जानकारी दी जाएगी.

पेट्रोल और डीजल के बढ़े दाम, जानें नई कीमत

मारुति ने वाहन उद्योग के भविष्य पर कही यह बात

BSNL-MTNL का नहीं होगा मर्जर, सरकार ने किया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -