राफेल पर 'सुप्रीम' फैसले के बाद भाजपा का हल्ला बोल, राहुल गांधी के खिलाफ करेगी देशव्यापी प्रदर्शन
राफेल पर 'सुप्रीम' फैसले के बाद भाजपा का हल्ला बोल, राहुल गांधी के खिलाफ करेगी देशव्यापी प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली: राफेल फाइटर जेट डील पर सर्वोच्च न्यायालय से क्लीन चिट मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आक्रामक तेवर अपना लिए हैं. भाजपा की मांग है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए. अब इसी मसले पर भाजपा पूरे देश में प्रदर्शन करने जा रही है, जिसका उद्देश्य राहुल गांधी से माफी मांगने की अपील करना होगा.

भाजपा कार्यकर्ता शुक्रवार को कांग्रेस कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेंगे और राहुल गांधी से माफी की मांग करेंगे. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा शनिवार को देश भर में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. आपको बता दें कि गुरुवार को मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अगुवाई वाली बेंच ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल राफेल विमान सौदे पर पुनर्विचार याचिका को खारिज कर दिया था. पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी और प्रशांत भूषण की ओर से दाखिल याचिका पर अदालत ने कहा कि राफेल पर किसी FIR या जांच की आवश्यकता नहीं है.

कोर्ट के इसी फैसले के बाद से ही भाजपा, कांग्रेस पार्टी पर निशाना साध रही है. बुधवार को भी केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी पर निशाना साधा और माफी मांगने की अपील की. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह सहित अन्य भाजपा नेताओं ने ट्वीट कर कांग्रेस को निशाने पर लिया.

प्रदूषण पर बैठक से नदारद रहे गौतम गंभीर इंदौर में खा रहे जलेबी, आप ने साधा निशाना

हिटलर के गुप्त अड्डे पर खुदाई में निकला बगीचा, जहाँ तानाशाह करवाता था सब्जियों की खेती

कैलिफोर्नियाः स्कूल के छात्र ने की फायरिंग, हमलावर समेत तीन की हालत नाजुक और दो की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -