ममता को पटखनी देने के लिए भाजपा का मास्टर प्लान, पश्चिम बंगाल में करने वाली है ये काम
ममता को पटखनी देने के लिए भाजपा का मास्टर प्लान, पश्चिम बंगाल में करने वाली है ये काम
Share:

कोलकाता: 2019 के लोकसभा चुनाव में झटका खाने के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने 'दीदी को बोलो' एक कार्यक्रम शुरु किया था. जिसमें लोगों को एक नंबर दिया गया था. जिससे वो अपनी शिकायतें सीधे उस नंबर पर दर्ज करा सकें. गौरतलब है कि म्युनिसिपेलिटी चुनाव के पहले अब कुछ इसी प्रकार का टोल फ्री नंबर पश्चिम बंगाल भाजपा भी राज्य में शुरू करने जा रही है. देखना ये होगा कि इस टोल फ्री नंबर से भाजपा को कितना लाभ होता है.

दरअसल म्युनिसिपेलिटी चुनाव को देखते हुए भाजपा ने एक बैठक बुलाई है. जिसमें ये निर्णय लिया गया कि एक टोल फ्री नंबर शुरू किया जाएगा. जिसका मकसद होगा कि म्युनिसिपेलिटी में हो रहे करप्शन या फिर सेवाओं को लेकर कोई शिकायत हो तो आम आवाम भाजपा के इस नंबर पर सीधे शिकायत कर सकती है. भाजपा को आशा है कि म्युनिसिपेलिटी चुनाव के पहले यदि ऐसे नंबर को शुरू किया जाए तो पार्टी को इससे लाभ पहुंच सकता है.

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल भाजपा ने प्रत्येक म्युनिसिपेलिटी के लिए अलग-अलग नंबर निकालने की योजना बनाई है. भाजपा ने म्युनिसिपेलिटी चुनाव के लिए 57 लोगों की एक समिति का गठन किया है. जिसका नेतृत्व मुकुल रॉय को सौंपा गया है. दिलीप घोष, राहुल सिन्हा को भी समिति में स्थान मिला है. वहीं राहुल सिन्हा के करीबी माने जाने वाले रितेश तिवारी भी इस समिति के मेंबर हैं, जो बहुत दिनों से गायब थे. 

असम के मूल निवासियों को परिभाषित करने के लिए सरकार ने किया ये काम

दिल्ली हारने पर भाजपा में बौखलाहट, प्रदेश नेतृत्व को शिकायत में मिल रही ये बातों

यूपी : कैबिनेट बैठक में एक दर्जन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी, इस मसौदे पर होगी सबकी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -