लॉकडाउन: गरीबों को मोदी किट बांटेगी भाजपा, आटा-दाल जैसी खाद्य सामग्री होगी शामिल
लॉकडाउन: गरीबों को मोदी किट बांटेगी भाजपा, आटा-दाल जैसी खाद्य सामग्री होगी शामिल
Share:

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोरोना वायरस के कारण पैदा हुए इस संकट के इस समय मे जरूरत मंद लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। पार्टी ने तय किया है कि भाजपा की तरफ से 'मोदी किट' के नाम से जरूरत मंद लोगों तक सामग्री पहुंचाई जाएगी।  गरीब लोगों को लॉकडाउन के दौरान वितरित की जाने वाली इस किट में चावल, दाल, बिस्किट, तेल और साबुन जैसा आवश्यक सामान होगा। 

इस बावत भाजपा आला कमान ने सभी प्रदेश इकाई को कहा है कि इस प्रकार के किट बनाकर सभी जरूरत मंदों तक पहुंचाए जाएं। इससे पहले भाजपा ने गुरुवार को ही महाभोज अभियान आरंभ किया, जिसके तहत भाजपा की तरफ से पार्टी के एक करोड़ कार्यकर्ताओं को पांच जरूरत मंद लोगों को रोजाना भोजन कराने के लिए कहा गया था। पार्टी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष जे पी नड्डा हर दिन देश भर में चलाए जा रहे पार्टी के इन अभियानों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा करते हैं।

इससे पहले केंद्र की मोदी सरकार ने गुरुवार को ही गरीबों के लिए 1 लाख 70 हजार करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा की थी। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि इस पैकेज की सहायता से प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत लॉकडाउन से प्रभावित गरीब लोगों की मदद की जाएगी।

भारत: इस कंपनी ने 1 करोड़ डेटॉल साबुन का वितरण करने का किया फैसला

क्या गिरे हुए टैक्स कलेक्शन से हो पाएगा कोरोना वायरस का मुकाबला ?

सरकार ने इन बिजली कंपनियों की रणनीतिक बिक्री से जुटाए 11,500 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -