लोकसभा चुनाव: भाजपा-शिवसेना के बेच सुलझा पेंच, जलना से बीजेपी ही उतारेगी उम्मीदवार

लोकसभा चुनाव: भाजपा-शिवसेना के बेच सुलझा पेंच, जलना से बीजेपी ही उतारेगी उम्मीदवार

औरंगाबाद: महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा गठबंधन में रोड़ा बनी जालना लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का उम्मीदवार ही चुनाव लड़ेगा. यह बात अब साफ़ हो गई है. जालना सीट को लेकर बगावत करने वाले शिवसेना के मंत्री अर्जुन खोतकर आखिरकार सहमत हो गए हैं. औरंगाबाद में शिवसेना और भाजपा के नेताओं की बैठक में अर्जुन खोतकर नें जालना लोकसभा सीट पर अपना दावा छोड़ दिया. 

शाह फैसल ने बनाई अपनी राजनितिक पार्टी, कहा- जम्मू-कश्मीर के लोगों को मिलेगा नया मंच

अर्जुन खोतकर अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रावसाहेब दानवे के लिए वोट मांगने के लिए राजी हो गए हैं. आज औरंगाबाद में शिवसेना भाजपा की मराठवाडा क्षेत्र के संयुक्त कार्यकर्ता शिविर का आयोजन किया गया था. इस कार्यकर्ता शिविर के लिए उद्धव ठाकरे और सूबे के सीएम फडणवीस यहां उपस्थित थे. औरंगाबाद में आखरी में रावसाहेब दानवे और शिवसेना के मंत्री अर्जुन खोतकर के मध्य जलना सीट को लेकर सुलह हो गई है. 

भाजपा के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर सिंधिया का कटाक्ष, कहा- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

शनिवार को मुंबई में उद्धव ठाकरे के बंगले मातोश्री पर जालना लोकसभा सीट को लेकर चर्चा हुई थी. इस बैठक में उद्धव ठाकरे के साथ ही शिवसेना के मंत्री अर्जुन खोतकर, भाजपा नेता और प्रदेश की ग्रामिण विकास मंत्री पंकजा मुंडे उपस्थित थीं. किन्तु जालना सीट को लेकर कल की मीटिंग विफल रही थी. किन्तु आज औरंगाबाद में हुई बैठक में यह मुद्दा सिलाझ गया है. 

खबरें और भी:-

छत्तीसगढ़ से विधायकों को लोकसभा चुनाव लड़वाएगी कांग्रेस

लोकसभा चुनाव: बिहार एनडीए में हुआ सीट बंटवारा, जानिए किस सीट पर कौनसी पार्टी उतारेगी उमीदवार

मसूद अज़हर को लेकर बोले चीनी राजदूत, कहा- जल्द सुलझा लेंगे ये मसला