दिल्ली में तीन प्रत्याशी बदलेगी भाजपा, इनको मिल सकता है टिकट
दिल्ली में तीन प्रत्याशी बदलेगी भाजपा, इनको मिल सकता है टिकट
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 से पहले दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए अहम खबर है. रिपोर्ट के अनुसार भाजपा दिल्ली से अपने 3 उम्मीदवारों को बदल सकती है. यानी की 3 वर्तमान सांसदों का टिकट कट सकता है. चर्चा है कि भाजपा नई दिल्ली सीट से टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को चुनावी मैदान में उतारने पर विचार कर रही है. 

इतना ही नहीं, सूत्रों के हवाले से खबर है कि भाजपा इस बार पूर्वी दिल्ली से केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को चुनावी मैदान में उतार सकती है. इस वक्त भाजपा के महेश गिरी इस सीट से सांसद हैं. रिपोर्ट के अनुसार भाजपा अपने मौजूदा सांसदों के कामकाज को लेकर जनता से फीडबैक ले रही है. इसके लिए पार्टी ने नमो एप को जरिया बनाया है. इस एप में लोगों को अपने सांसदों के कामकाज का फीडबैक बताने के लिए कहा गया है. इस फीडबैक के आधार पर भाजपा नई दिल्ली सीट से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर को नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़वा सकती है. नई दिल्ली से इस समय भाजपा की मीनाक्षी लेखी सांसद हैं. 

उल्लेखनीय है कि गौतम गंभीर अक्सर सोशल मीडिया पर दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की आलोचना करते रहते हैं. पूर्व दिल्ली से भी भाजपा अपना उम्मीदवार बदलने पर विचार कर रही है. सूत्रों के अनुसार भाजपा इस सीट से डॉ हर्षवर्धन को उतारना चाहती है. चांदनी चौक लोकसभा सीट से सांसद डॉ. हर्षवर्धन दिल्ली भाजपा के दिग्गज नेताओं में शुमार हैं और दिल्ली की जनता पर उनकी अच्छी पकड़ है.

खबरें और भी:-

होली पर धन की कमी दूर करने के लिए जरूर करें यह उपाय

अक्षरा-पवन की मस्ती को 1 करोड़ व्यू, होली सॉन्ग पर जमकर मचा रहे धमाल

इस दिन से शुरू हो रहा है होलाष्टक, गर्भवती महिलाएं भूलकर भी ना करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -