BJP ने नीतीश कुमार को बताया लंगड़ा CM, कहा- 'PM बनने का सपना देख रहे हैं'
BJP ने नीतीश कुमार को बताया लंगड़ा CM, कहा- 'PM बनने का सपना देख रहे हैं'
Share:

पटना: बिहार में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से रिश्ता तोड़ने के बाद नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जेडीयू को मणिपुर में बड़ा झटका लगा है। आप सभी को बता दें कि जेडीयू के पांच विधायक बीते शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। इन सभी के बीच भाजपा ने नीतीश कुमार के 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष के पीएम कैंडिडट बनने की अटकलों का मजाक उड़ाया है। जी दरअसल अमित मालवीय ने उन्हें 'लंगड़ा मुख्यमंत्री' बताते हुए कहा कि, 'नीतीश कुमार बिहार के साथ-साथ दूसरे राज्यों में अपनी पार्टी को कमजोर होते हुए देख रहे हैं, लेकिन वे प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं।'

आप सभी को पता हो नीतीश कुमार ने बिहार में एनडीए के साथ अपना गठबंधन तोड़ा और महागठबंधन की सरकार बनाई। जी हाँ और उन्होंने बिहार में राजद और कांग्रेस के साथ गठबंधन किया। वहीं इसके बाद से उनकी पार्टी के नेताओं के द्वारा लगातार उन्हें 2024 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष की तरफ से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश किया जा रहा है, हालांकि उन्होंने अभी तक ऐसी किसी भी संभावनाओं को खारिज किया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि भाजपा-जेडीयू के बीच चल रहे वाक युद्ध के बीच जॉयकिशन, एन सनाटे, मोहम्मद अचब उद्दीन, पूर्व डीजीपी एल एम खौटे और थंगजाम अरुणकुमार मणिपुर में भाजपा में शामिल हो गए। वहीं खौटे और अरुणकुमार ने पहले भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने की मांग की थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला था।

वहीं इसके बाद वे जेडीयू में शामिल हो गए थे। आपको बता दें कि महागठबंधन सरकार में बतौर मुख्यमंत्री वापसी करने वाले नीतीश कुमार उनकी राष्ट्रीय महत्वाकांक्षा को लेकार जारी अटकलों को टालते रहे हैं। हालांकि, बिहार जेडीयू के नेता संभावनाओं से बिल्कुल भी इनकार नहीं कर रहे हैं। अब आज यानी शनिवार और रविवार को पार्टी के दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले पटना में पार्टी मुख्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाया गया। वहीं पोस्टर पर लिखा है, 'प्रदेश में दिखा, देश में दिखेगा'।

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पति ने बनाया नहाती हुई पत्नी का वीडियो और कर दिया वायरल

बंदूक की नोक पर मस्जिद से किया लोगों का अपहरण, फोन कर कही ये बात

प्रसव के बाद हो जाती है नवजात शिशु की मृत्यु तो महिलाओं को मिलेगा ये खास लाभ, केंद्र सरकार ने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -