बीजेपी ने अपने ही सदस्य कपिल मिश्रा पर साधा निशाना,  हो सकती है कार्रवाई
बीजेपी ने अपने ही सदस्य कपिल मिश्रा पर साधा निशाना, हो सकती है कार्रवाई
Share:

नई दिल्ली: हर दिन एक के बाद एक बढ़ते जा रहे CAA के विरोध में लोगों का गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. वहीं यमुनापार में हो रही हिंसा को लेकर BJP नेता कपिल मिश्रा विरोधियों के साथ ही अपनी पार्टी के नेताओं के भी निशाने पर आ चुके है. जंहा यह भी पता चला है कि पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जंहा बताते हैं कि पार्टी नेतृत्व भी उनसे नाराज है और उन्हें विवादस्पद बयान नहीं देने और किसी भी तरह के धरना प्रदर्शन से दूर रहने की हिदायत दी गई है. यदि वह नहीं मानेंगे तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है.

भड़काऊ भाषण देने वाले पर हो कठोर कार्रवाई: मिली जानकारी एक अनुसार मीडिया से बात करते हुए गंभीर ने कहा, 'चाहे वह कपिल मिश्रा हों या कोई और व्यक्ति, या फिर वह किसी भी पार्टी का हो, यदि वो भड़काऊ भाषण दे रहा है तो उस पर कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए.' कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने गंभीर के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'गौतम गंभीर का बयान स्वागत योग्य है. उन्होंने भाजपा नेता कपिल मिश्रा के विरुद्ध भड़काऊ बयानबाजी के लिए कड़ी कार्रवाई की मांग की है. यह एक खिलाड़ी की सच्ची भावना है हमें गौतम जैसे नेताओं की जरूरत है.'

कपिल मिश्रा ने पुलिस को दी थी चेतावनी: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि सीएए के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बीते रविवार यानी 23 फरवरी 2020 को जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क बंद कर दी थी जिसके बाद वहां इस कानून के समर्थकों और विरोधियों के बीच झड़प शुरू हो गई थी. मौजपुर में धरने को संबोधित करते हुए कपिल मिश्रा ने पुलिस को तीन दिन के भीतर सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटाने की मांग करते हुए यह चेतावनी दी थी कि यदि सड़क नहीं खाली कराई गई तो वह पुलिस की भी नहीं सुनेंगे. उनके इस बयान को लेकर विरोधी पार्टी के नेता उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए दबाव बना रहे हैं.

डोनाल्ड ट्रंप ने बताई पीएम मोदी की मंशा, बोले-वे आतंकवाद से निपट लेंगे

आखिर क्यों महिला के शरीर में बन रहा है अल्कोहल

नासा में छाया शोक, नहीं रही महान गणितज्ञ कैथरीन जॉनसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -