राहुल गाँधी के बयान पर बीजेपी कार्यकर्ता की धमकी
राहुल गाँधी के बयान पर बीजेपी कार्यकर्ता की धमकी
Share:

रांची: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अपने एक विवादित बयानों के कारण मुश्किल में पड़ सकते हैं, झारखंड के तीन अलग-अलग शहरों से उन्हें तीन कानूनी नोटिस भेजे गए हैं, इसमें बीते 18 मार्च को दिल्ली में हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन में राहुल गांधी के उस वक्तव्य पर आपत्ति जताई गई है, जिसमें उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर टिप्पणी की थी कि वे (भाजपा) एक हत्या के आरोपी को अध्यक्ष के रूप में स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं हो सकता.

इसी विवादित बयान पर हरमू हाउसिंग कॉलोनी निवासी भाजपा कार्यकर्ता नवीन झा ने राहुल गांधी को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने राहुल गांधी पर 10 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा भी किया है. उन्होंने कहा कि श्री गांधी यदि 15 दिनों के अंदर माफी नहीं मांगते हैं आैर मानहानि के रूप में 10 करोड़ रुपये का हर्जाना का भुगतान नहीं करते हैं, तो उनके खिलाफ कोर्ट में शिकायतवाद दायर करेंगे. 

नवीन झा के अलावा धनबाद के करकेंद बाजार निवासी आनंद खंडेलवाल और चाईबासा के छोटा नीमडीह निवासी प्रताप कुमार ने अलग-अलग कानूनी नोटिस अपने अधिवक्ताओं के माध्यम से राहुल गाँधी को भेजे हैं, तीनों कानूनी नोटिस भेजने वालों ने जिक्र किया है कि महाधिवेशन में राहुल गांधी के वक्तव्य से उन्हें गहरा आघात लगा है. यह मानहानि के साथ-साथ भाजपा की छवि को धूमिल करने का प्रयास है.

'भारत बंद' के लिए राहुल गाँधी कसूरवार: मोदी

दलितों पर चुप क्यों मोदी? :राहुल गाँधी

चेतन भगत हुए कांग्रेस के!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -