CAA समर्थन रैली में आने वाली भीड़ से भाजपा उत्साहित, अभियान के सफल होने की उम्मीद जागी

CAA समर्थन रैली में आने वाली भीड़ से भाजपा उत्साहित, अभियान के सफल होने की उम्मीद जागी

जनजागरण अभियान में समर्थकों को लामबंद करने में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सफल रही है. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन करीब एक माह का समय लगा है. एक लाख से अधिक बूथों व लगभग 45 हजार गांवों में सघन संपर्क के अलावा छह क्षेत्रीय रैलियों की जबरदस्त कामयाबी से नेतृत्व उत्साहित है. शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के पार्टी मुख्यालय में समीक्षा बैठक के दौरान जिलेवार पड़ताल के बाद आगामी रणनीति तैयार की जाएगी. 

पाकिस्‍तान ने एक बार फिर उगला जहर, संयुक्‍त राष्‍ट्र के मंच पर दे चुका है परमाणु युद्ध की गीदड़ भभकी

इस कानून को लेकर प्रदेश महामंत्री व अभियान प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला का दावा है कि सीएए मुद्दे पर भाजपा अपना पक्ष निचले स्तर तक देने में कामयाब रही. 70 से अधिक स्थानों पर पदयात्राएं और छोटी सभाओं में सीधा संवाद किया गया, जिससे विपक्ष द्वारा फैलाए गए दुष्प्रचार का असर खत्म हो गया. विरोधी दलों के नेताओं के हमले की धार भी कुंद पड़ गई.

भारत को ताकत दिखाने के लिए पाकिस्तान ने इस बैलिस्टिक मिसाइल का किया परीक्षण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया के दौरान चले इस जनजागरण अभियान को लेकर नेतृत्व कश्मकश में था परंतुु कार्यकर्ताओं की सजगता व सक्रियता के कारण आम आदमी सीएए के समर्थन में नजर आया. प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक का कहना है कि क्षेत्रीय रैलियों में मौसम की खराबी के बावजूद जबरदस्त भीड़ उमड़ी। सभी वर्गों का समर्थन बिना अधिक प्रयास किए मिलता रहा. अभियान की प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने निरंतर निगरानी की, जिससे कार्यकर्ताओं में उत्साह बना रहा. कार्यक्रमों में युवाओं और महिलाओं की भागीदारी उल्लेखनीय रही.

लड़की को अपने रेपिस्ट से ही करनी होगी शादी, तुर्की में जल्द बन सकता है कानून

राहुल गाँधी को जेपी नड्डा का खुला चैलेंज, कहा- CAA पर बस 10 लाइन बोलकर दिखा दें....

पाकिस्तान : हिंदू समुदाय की 10 लड़कियों के अपहरण मामले में इस संगठन ने सरकार को दी चेतावनी