छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा अध्यक्ष का दावा, पहले ही हार चुकी है कांग्रेस

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव में मतदान होने के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने दावा किया कि 11 दिसंबर को जब मत पेटियां खुलेंगी तो भाजपा का मिशन 65 प्लस पूरा हो जाएगा. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कौशिक ने कहा कि कांग्रेस की ओर से सीसीटीवी की मांग किया जाना यह साबित करता है कि वे पहले ही हार चुके हैं.

सौरव गांगुली ने बताई ऋषभ पंत की गलती, दी ये नसीहत

कांग्रेस के उस आरोप पर भी कौशिक ने निशाना साधा, जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने दावा किया था कि ईवीएम को प्रभावित करने के लिए दिल्ली से हैकर बुलाए गए हैं. कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के इस तरह की बात करने से ज्यादा जनता पर भरोसा होना चाहिए, हमे पता चला है कि कांग्रेस में पांच-पांच सीएम के दावेदार हैं. कौशिक ने कहा कि जहां भी कांग्रेस हारती है, सबसे पहले इवीएम पर सवाल खड़े करती है.

मध्य प्रदेशः वोटर्स से की जा रही नोटा दबाने की अपील

उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस एक नया शिगूफा हैकिंग का लेकर आई है, लेकिन किसानों को गुमराह करने के लिए प्रदेश के लोग कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेंगे. किसानों के लिए एक पैसे की मदद कभी नहीं पहुचाने वाले लोग, सत्ता में रहते हुए लाखों किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली कांग्रेस अब रमन सरकार पर आरोप लगाकर बच नहीं सकती है.

खबरें और भी:-

 मध्यप्रदेश चुनाव: एक जैसे नाम के दो प्रत्याशी होने पर उलझन में वोटर

मध्यप्रदेश चुनाव: शिवराज ने साधा राहुल पर निशाना, कहा वो तो ठहरे परदेशी साथ क्या निभाएंगे

मध्यप्रदेश चुनाव: भाजपा का फॉर्मूला, कार्यकर्ता करें पहले खुद मतदान, फिर ये काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -