भाजपा राज्य अल्पसंख्यक मोर्चा ने लोगों से अपील करते हुए कहा- अपना अधिकांश काम हिंदी में करें

हैदराबाद: भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा ने हिंदी दिवस पर पुरस्कार वितरित कर हिंदी भाषा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए वरिष्ठ हिंदी पत्रकारों, लेखकों और छात्रों को सम्मानित किया। मंगलवार को नामपल्ली स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय में हिंदी दिवस समारोह के अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष अफसार पाशा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हिंदी के प्रति जागरूकता बढ़ी है। देश के विकास में हिंदी का विशेष योगदान है। हर किसी को अपनी राष्ट्रभाषा पर गर्व होना चाहिए। क्षेत्रीय भाषा के साथ-साथ राष्ट्रभाषा का गढ़ भी होना चाहिए।

उन्होंने अतिथियों और भाजपा पार्टी के सदस्यों से अपील की कि वे अपने अधिकतर कार्य हिंदी में करने का संकल्प लें और दूसरों को भी ऐसा ही करने के लिए प्रोत्साहित करें। इस अवसर पर अधिकारी पाशा, मेघरानी अग्रवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता एवं अधिवक्ता शुभ्राता निगम के वरिष्ठ पत्रकार एच विद्यार्थी विद्यार्थी, वरिष्ठ पत्रकार एसएफ ललिक अली, राष्ट्रीय महासचिव भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा और सरिता अग्रवाल ने छात्रों को पुरस्कार प्रदान किए। जिन्होंने हिंदी दिवस समारोह के तहत अग्रवाल स्कूल में आयोजित हिंदी प्रतियोगिता जीती।

समारोह के दौरान मंगलहाट से भाजपा पार्षद लाल सिंह, भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के एमए सरवर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद मुजीब, शेख बाबा, महामंत्री भाजपा प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा के मुकेश सोनी, नंद गोपाल भट्ट सहित अन्य उपस्थित थे।

इस तरह बचे फाइनेंशियल फ्रॉड का शिकार होने से...

नेशनल लेवल खो-खो प्लेयर की दुष्कर्म के बाद हत्या, दांत भी गायब... आरोपित शहजाद गिरफ्तार

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में 10 दिनों से नहीं हुआ कोई बदलाव, जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -