अटलजी की जयंती पर भाजपा ने शुरू किया चंदा अभियान, PM मोदी ने दिए 1000 रुपए

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता और पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर भाजपा ने पूरे देश के लोगों से अंशदान लेने का निर्णय लिया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस संबंध में पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर इसमें शामिल होने का अनुरोध किया है. यह अंशदान 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक होगा. 

जानकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम की शुरुआत औपचारिक तौर पर भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने ही की है. उन्होंने अंशदान के रूप में 1000 रुपये की राशि देकर इस पहल की शुरुआत की. नड्डा के अलावा डोनेशन देने वालों में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं. उन्होंने भी 1000 रुपये डोनेट किए. जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को लिखे गए अपने पत्र में लिखा है कि, '25 दिसंबर को पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती से लेकर पार्टी के संस्थापक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि (11 फरवरी 2022) तक पार्टी के नेता और कार्यकर्ता, आम लोगों से चंदा लेंगे.' 

जेपी नड्डा ने कहा कि यह अंशदान न्यूनतम 5 रुपये से लेकर अधिकतर 1000 रुपये तक होगा. जेपी नड्डा ने अपने पत्र में इस बात का भी उल्लेख किया है कि ‘राष्ट्र प्रथम’ की भाजपा की सोच जुड़ने का और पार्टी के विचार को जनता तक पहुंचाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है?

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -