दिल्ली नगर निगम के चुनाव में बीजेपी का प्रचार करती दिखेंगी कई हस्तियां
दिल्ली नगर निगम के चुनाव में बीजेपी का प्रचार करती दिखेंगी कई हस्तियां
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में चुनावी माहौल कुछ ऐसा बन चुका है कि जैसे यह एमसीडी के नहीं,बल्कि लोकसभा या विधानसभा के चुनाव हों. इस बार इस चुनाव को बीजेपी ने प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है.बीजेपी को पता है कि अगर उसको आगे दिल्ली का विधानसभा चुनाव जीतना है तो यह निगम चुनाव जीतकर अपनी नींव मजबूत करनी होगी. इसलिए दिल्ली एमसीडी में बीजेपी ने स्टार प्रचारकों की जो सूची तैयार की है, उसमें कई बड़े केंद्रीय मंत्रियों के अलावा राज्यों के मुख्यमंत्रियों, खिलाड़ी, गायक, और अभिनेता को भी शामिल किया गया है.

बता दें कि बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में कई मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों के नाम हैं. दिग्गज कैबिनेट मंत्रियों में अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी, विजय गोयल, निर्मला सीतारमन, राधामोहन सिंह भी शामिल हैं. वहीं मुख्यमंत्रियों में योगी के अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम रमन सिंह, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह भी प्रचार कर सकते हैं.

इसके अलावा कुछ बड़े खिलाड़ी जैसे पहलवान फोगाट बहनें गीता और बबीता, बॉक्सर विजेंद्र कुमार, शिखर धवन भी प्रचार कर सकते हैं. यूपी में कैबिनेट मंत्री बन चुके पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान को भी बुलाया जा सकता है .पूर्वांचल के वोटरों को लुभाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ अभिनेता रवि किशन भी रंग जमा सकते हैं.जबकि बिहार से आए दिल्ली में रहने वाले मतदाताओं का समर्थन जुटाने के लिए बीजेपी बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी से भी प्रचार करा सकती है.

यह भी पढ़ें

कांग्रेस नेता लगा रहे रिश्तेदारों को टिकट देने की जुगत

MCD इलेक्शन में भाजपा देगी मुस्लिमों को टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -