चीन की मदद से वापस लाएंगे 370, फारूक अब्दुल्ला के बयान को भाजपा ने बताया- 'देशद्रोह'
चीन की मदद से वापस लाएंगे 370, फारूक अब्दुल्ला के बयान को भाजपा ने बताया- 'देशद्रोह'
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के एक बयान की तल्ख़ आलोचना करते हुए पूछा है कि देश की संप्रभुता पर सवाल उठाना क्या एक सांसद को शोभा देता है। भाजपा प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा ने कहा कि अब्दुल्ला ने एक इंटरव्यू में देशद्रोही टिप्पणी करते हुए कहा कि यदि भविष्य में उन्हें मौका मिला तो वह चीन की मदद से धारा 370 को वापस लाएंगे।

उन्होंने कहा कि फारूक अब्दुल्ला ने अपने इंटरव्यू में चीन की विस्तारवादी मानसिकता को न्यायोचित बताया है। पात्रा ने कहा कि अब्दुल्ला ने यह भी कहा है कि अच्छा होगा यदि हम चीन के साथ मिल जाएं। पात्रा ने अब्दुल्ला के इस रवैये पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश की संप्रभुता पर सवाल उठाना, देश की स्वतंत्रता पर प्रश्नचिन्ह लगाना क्या एक सांसद को शोभा देता है? क्या यह देश विरोधी बात नहीं हैं। पात्रा ने कहा कि इन्हीं फारूक अब्दुल्ला ने भारत के लिए कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) क्या तुम्हारे बाप का है, जो तुम PoK ले लोगे, क्या पाकिस्तान ने चूड़ियां पहनी हैं।

पात्रा ने आगे कहा कि पाकिस्तान और चीन को लेकर जिस तरह की नरमी और भारत को लेकर जिस तरह की बेशर्मी इनके मन में है, ये बातें अपने आप में बहुत सारे सवाल खड़े करती हैं। सिर्फ फारूक अब्दुल्ला ऐसा कहते हैं ऐसा नहीं है, यदि आप इतिहास में जाएंगे और राहुल गांधी के हाल फिलहाल के बयानों को सुनेंगे तो आप देखेंगे कि ये एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। ये वही राहुल गांधी है जिन्होंने एक सप्ताह पहले कहा था कि पीएम कायर है, छुपा हुआ है, डरा हुआ है। पात्रा ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करके राहुल गांधी पाकिस्तान में हीरो बने थे, आज फारूक अब्दुल्ला चीन में हीरो बने हैं।

राजस्थान में पुजारी की मौत के बाद CM गहलोत के बयान पर पूनिया ने साधा निशाना

झारखंड उपचुनाव: भाजपा और आजसू में हुआ गठबंधन, सुदेश महतो ने किया ऐलान

नेपाल के दो कैबिनेट मंत्रियों की रिपोर्ट्स आई पॉजिटिव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -