वैक्सीन पर भारत से UN-WHO भी खुश, लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी नहीं - संबित पात्रा
वैक्सीन पर भारत से UN-WHO भी खुश, लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी नहीं - संबित पात्रा
Share:

नई दिल्ली: काफी समय से कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच देश में दो वैक्सीन को हरी झंडी मिल गई है, लेकिन इस पर राजनीति भी जमकर हो रही है. वैक्सीन पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की तीखी प्रतिक्रिया के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से संबित पात्रा ने करारा पलटवार किया है . 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार मीडिया से बातचीत में कहा कि वैक्सीन आने के बाद 2 प्रजाति बेहद परेशान हैं. एक कोरोना वायरस और दूसरा कांग्रेस पार्टी. हमने वक़्त-वक़्त पर कांग्रेस को म्युटेंट वैरायटी में बदलते हुए देखा है, एक से बढ़कर एक भयंकर रूप कांग्रेस धरती रहती है.  संबित पात्रा ने कहा कि देश में इस वक़्त वैक्सीन को लेकर जिस किस्म की सियासत हो रही है, उससे दुखद और कष्टदायक कुछ नहीं हो सकता. UN, WHO तक सभी भारत से खुश हैं, मगर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी नहीं. विपक्ष ऐसे विषय रख रहा है, जिससे वैक्सीन का ये अविष्कार बौना साबित हो सके.

पात्रा ने कहा कि भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने भी ये बात कही है कि कांग्रेस और विपक्षी जो इस पर सियासत कर रहे हैं, उन्हें आत्मचिंतन करना चाहिए, कि वो इस तरह का व्यवहार क्यों करते हैं. संबित पात्रा ने कहा कि अखिलेश यादव कह रहे हैं कि भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. वैक्सीन क्या बीजेपी की है? इन्हें हिंदुस्तान पर भरोसा नहीं है.

पिछले सत्र में 2 प्रतिशत से अधिक की तेजी के बाद सोने की कीमतों में आई गिरावट

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के भाव, यहां जानें ताजा कीमतें

टाटा पावर छत पर सौर के एमएसएमई ग्राहकों के लिए वित्तपोषण योजना की करेंगे पेशकश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -