ओसामा को अपने पिछवाड़े में छिपाने वाला पाकिस्तान, हमें मानवता न सिखाए - संबित पात्रा
ओसामा को अपने पिछवाड़े में छिपाने वाला पाकिस्तान, हमें मानवता न सिखाए - संबित पात्रा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस केंद्र सरकार पर जासूसी के झूठे आरोप मढ़ रही है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को प्रेस वालों से कहा है कि देश की सुरक्षा के हर मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी राजनीति कर देश में झूठ और भ्रम का वातावरण पैदा करने का प्रयास कर रही है.  कांग्रेस पार्टी हर विषय पर झूठ बोलती रही है. यूपीए और एनडीए के नोटिफिकेशन में कॉमा, फुलस्टाप का भी अंतर नहीं है, पर हमने मात्र उन एजेंसीज को नोटिफाई किया है. इनकी सरकार में ये खुद जासूसी करते थे और आज कांग्रेस केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहे हैं. दोनों सूचना के अधिकार (आरटीआई) से कांग्रेस-यूपीए एक्सपोज हो गई है.

नितीश कुमार ने किया ऐलान, 2019 के चुनाव में राम मंदिर नहीं बल्कि विकास होगा मुद्दा

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि अब इमरान खान हमें सिखाएंगे कि देश कैसे चलाया जाता है? पाकिस्तान आतंकी मुल्क है और वे अब हमको मानवाता सीखने की कोशिश कर रहा है. जो पाकिस्तान आतंक के सरगना ओसामा को अपने पिछवाड़े और आंगन में छिपाकर रखता है वह अब हिंदुस्तान को सिखाएगा. पाकिस्तान तालीबान को दोस्त मंटा है वह हमें ना सिखाए, हां पाकिस्तान से कांग्रेस जरूर कुछ सीख सकती है, क्योंकि पाकिस्तानी कांग्रेस को फरिश्ता मानते हैं.

लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही घोषित करेंगे उम्मीदवार : बादल

20 दिसंबर 2018 के गृह मंत्रालय के नोटिफिकेशन पर विपक्ष और कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया और प्रधानमंत्री मोदी को काफी भला बुरा कहा था. एक आरटीआई अगस्त 2013 का है, जिसके जवाब में केंद्र सरकार ने बताया था कि औसतन 9000 टेलीफोन को हर महीने सरकार तप करती है, साथ ही 500 संदिग्ध ईमेल पर निगरानी रखी जाती है.

खबरें और भी:- 

 

टॉवर पर चढ़ा शख्स बोला मुझे बनाओ पाकिस्तान का प्रधानमंत्री

इंटरनेट सेवा मुहैया कराने के लिए चीन ने छोड़ा पहला संचार उपग्रह

भ्रष्टाचार मामले में फंसे नवाज़ शरीफ पर आज आएगा अहम् फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -