'मेरा फोन टैप हुआ'.. राहुल के आरोपों पर बोली भाजपा- अपना फ़ोन जांच एजेंसियों को सौंप दीजिए

नई दिल्ली: मीडिया संस्थानों के अंतरराष्ट्रीय संगठन ने खुलासा किया है कि सिर्फ सरकारी एजेंसियों को ही बेचे जाने वाले इजराइल के स्पीवारे Pegasus के माध्यम से भारत के नामी चेहरों में से 300 से ज्यादा मोबाइल नंबर को हैक किए गए। इस खुलासे के बाद विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला कर रहा है। इस पर पलटवार करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को अगर लगता है कि उनका फोन टैप किया गया है तो उन्हें अपना फोन जांच एजेंसी को सौंप देना चाहिए।

भाजपा प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने संसद भवन परिसर में प्रेस वालों से बात करते हुए दावा किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने गैर कानूनी तरीके से किसी का भी फोन टैप नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में लोगों द्वारा लगातार दो बार नकारे जाने के बाद कांग्रेस बस किसी न किसी बहाने संसद की कार्यवाही को बाधित करना चाहती है। उल्लेखनीय है कि, इससे पहले राहुल गांधी ने इजरायली स्पाइवेयर Pegasus का इस्तेमाल करके भारत के कई प्रमुख व्यक्तियों की कथित तौर पर जासूसी किए जाने को 'राजद्रोह' बताते हुए कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह को इस्तीफा देना चाहिए और पीएम मोदी की भूमिका की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में न्यायिक जांच होनी चाहिए। 

इस पर राठौर ने कहा है कि राहुल गांधी को अपना फोन जांच एजेंसी को सौंप देना चाहिए और IPC के तहत जांच होनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस देश का विकास बर्दाश्त नहीं कर सकती, इसलिए कोई ना कोई बहाना बनाकर वह संसद की कार्यवाही में बाधा डाल कर रही है।

स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- "सरकार अभी भी फाइजर के साथ..."

इज़राइल ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते कड़े किए प्रतिबंध

विरोधियों का बिस्तर गोल कर दूंगा... पंजाब कांग्रेस की कमान संभालते ही गरजे नवजोत सिद्धू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -