साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर बैकफुट पर भाजपा, कहा - मांगनी पड़ेगी माफ़ी
साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर बैकफुट पर भाजपा, कहा - मांगनी पड़ेगी माफ़ी
Share:

नई दिल्‍ली: भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर के नाथूराम गोडसे के देशभक्‍त कहने वाले बयान से भाजपा सहमत नहीं है। भाजपा प्रवक्‍ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव ने कहा है कि पार्टी उनके बयान से सहमत नहीं है। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। पार्टी उनसे इस सम्बन्ध में स्‍पष्‍टीकरण मांगेगी। साध्‍वी प्रज्ञा को सार्वजनिक रूप से अपने बयान के लिए क्षमा मांगनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि नाथूराम गोडसे पर कमल हासन के आपत्तिजनक बयान के बाद चली रही बहस के बीच भोपाल से भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि नाथूराम गोडसे देश भक्त थे, हैं और रहेंगे। उनको आतंकवादी बोलने वाले लोग खुद की गिरेबान में झांक कर देखें। ऐसा बोलने वालों को इस चुनाव में उत्तर दे दिया जाएगा।

आपको बता दें कि मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन ने यह कहकर नया विवाद उत्पन्न कर दिया है कि आजाद भारत का पहला ‘‘आतंकी हिन्दू’’ था। वह महात्मा गांधी की हत्या करने वाले, नाथूराम गोडसे के बारे में बोल रहे थे। रविवार की रात एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमल हासन ने कहा था कि वह एक ऐसे स्वाभिमानी भारतीय हैं जो समानता वाला देश चाहते हैं। इससे पहले दिग्विजय सिंह ने भी साध्वी प्रज्ञा पर निशाना साधा था।

मिर्जापुर में गरजे मोदी, कहा - चार-चार पीढ़ी तक शासन करने वाली पार्टी आज वोट कटुआ बन गई

विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- मोदी जी कहते हैं आतकवाद हटाओ और ये कहते हैं मोदी हटाओ

पश्चिम बंगाल में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, आयोग ने बताया क्यों लेना पड़ा ये फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -