ट्विटर पर किसानों की पुरानी तस्वीर शेयर कर बीजेपी के निशाने पर आए राहुल गाँधी, संबित पात्रा ने कही ये बात
ट्विटर पर किसानों की पुरानी तस्वीर शेयर कर बीजेपी के निशाने पर आए राहुल गाँधी, संबित पात्रा ने कही ये बात
Share:

देश के अन्‍नदाताओं का आंदोलन दिन व दिन और भी तेजी से बढ़ता जा रहा है और कृषि कानूनों के विरोध में बीते दिन उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें बहुत संख्‍या में किसानों की भीड़ उमड़ी थी और इस दौरान विपक्ष पार्टी किसानों का समर्थन करने में लगी हुई है। इसी के चलते कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट पर किसान महापंचायत की पुरानी तस्वीर साझा करने पर विवाद खड़ा कर दिया है और अब वे भाजपा नेताओं के निशाने पर है।

किसान महापंचायत के पक्ष में राहुल का ट्वीट: जहां इस बात का पता चला है कि यूपी के मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत ने सूबे सहित पूरे देश की राजनीति की आग को और भी भड़का दिया है। इस बीच आज सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मुजफ्फरनगर की किसान महापंचायत के पक्ष में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा- डटा है निडर है इधर है भारत भाग्य विधाता!

राहुल को पुरानी तस्वीर का इस्तेमाल करना पड़ रहा: मिली जानकारी के अनुसार अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी द्वारा ट्विटर पर जो फोटोज साझा की गई है, उसे किसानों की पुरानी फोटो कहा जा रहा है और इसी को लेकर राहुल गांधी पर अब बीजेपी ने हमला करना शुरू कर दिया है। इस दौरान बीजेपी के अमित मालवीय और भाजपा के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने जोरदार कटाक्ष कर उनपर पलटवार करना शुरू कर दिया है। जी हां, राहुल गांधी के इस ट्वीट के तुरंत बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया कि, ''जो फोटो राहुल ने साझा की है, वह बहुत ही पुरानी है।'''' साथ उन्होंने लिखा- राहुल गांधी को किसान महापंचायत के लिए पुरानी तस्वीर का उपयोग करना पड़ रहा है, यही बताता है कि किसान आंदोलन के नाम पर फैलाया गया प्रोपेगेंडा अपना कार्य नहीं कर रहा है।

 

ऑनलाइन क्लास के लिए स्मार्टफोन नहीं, बाढ़ में रोज़ नाव से स्कूल जाती है संध्या

अदालतों में सजा-ए-मौत के 40 केस लंबित, मंगलवार से सुनवाई शुरू करेगी 'सुप्रीम कोर्ट'

किसानों ने ब्लॉक की सिंघु बॉर्डर...सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला, मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -