साध्वी प्रज्ञा के 'मारक शक्ति' वाले बयान पर भड़की भाजपा, दी ये नसीहत

भोपाल: मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शुरु से ही अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रही हैं, जिसकी वजह से कई बार पार्टी की किरकिरी हुई है. अब एक बार फिर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से साध्वी प्रज्ञा को नसीहत दी गई है और किसी तरह के विवादित बयान ना देने के लिए कहा गया है.

पार्टी की ओर से ये कदम तब उठाया गया है, जब साध्वी प्रज्ञा ने भाजपा नेताओं की मौत को विपक्ष की मारक शक्ति से जोड़ दिया था. दरअसल, हाल ही के दिनों में भाजपा अपने तीन बड़े नेताओं को खोया है. इनमें पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर का नाम शामिल है.

इन्हीं को लेकर साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि विपक्ष के नेता भाजपा के नेताओं पर ‘मारक शक्ति’ का प्रयोग कर रहे हैं, जिसकी वजह से भाजपा के नेता दुनिया छोड़कर जा रहे हैं. सूत्रों की मानें तो इसी के बाद पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से साध्वी प्रज्ञा को नसीहत दी गई है और बेवजह की बयानबाजी और आपत्तिजनक बयान देने से बचने के लिए कहा गया है. साथ ही आगे इस तरह के बयान ना दोहराने की हिदायत भी दी गई है.

रिवर राफ्टिंग करने का मज़ा लेना है तो जाएं हिमाचल, होगा एडवेंचर

पाक मीडिया ने फिर लिया झूठ का सहारा, नक्सली हमले का वीडियो दिखाकर बोला- ये कश्मीर के हालात

नासा ने प्लूटो को फिर से माना ग्रह, 2006 में किया था सौर मंडल से बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -