तेजप्रताप यादव ने किया नया संगठन बनाने का ऐलान, भाजपा ने 'लालू' को लेकर साधा निशाना
तेजप्रताप यादव ने किया नया संगठन बनाने का ऐलान, भाजपा ने 'लालू' को लेकर साधा निशाना
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और पूर्व सीएम लालू प्रसाद के बड़े बेटे और MLA तेज प्रताप यादव ने छात्र जनशक्ति परिषद नाम से नया सामाजिक संगठन बनाने की घोषणा की है. बता दें कि बीते कुछ समय से पार्टी से नाराज चल रहे तेज प्रताप ने रविवार को नए संगठन के गठन की घोषणा की है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी स्पष्ट किया कि ये संगठन राजद से अलग नहीं होगा. ये आरजेडी का ही अभिन्न अंग होगा.

तेज प्रताप यादव ने आगे कहा है कि संगठन का मुख्य उद्देश्य बिहार की आवाम को किस तरीके से बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा मिले और किस तरह बेरोजगारी की समस्या दूर हो, ये मुद्दे उठाना होगा. इसका मुख्य उद्देश्य पार्टी को सशक्त बनाना है. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों राजद प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष और तेज प्रताप के बेहद करीबी आकाश यादव को उनके पद से हटाकर नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम का ऐलान कर दिया था.

तेज प्रताप के नए सामाजिक संगठन के ऐलान के बाद भाजपा ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोला है. बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि लालू सामाजिक न्याय का ढिंढोरा खूब पीटते हैं, किन्तु उन्होंने अपने परिवार में ही न्याय नहीं किया. निखिल आनंद ने कहा कि लालू ने अपने परिवार में वरिष्ठता का लिहाज नहीं किया और बड़ी बेटी मीसा भारती और बड़े बेटे तेजप्रताप को जबरदस्ती परिवार और सियासत के सिस्टम से बाहर कर दिया और राजनीतिक विरासत अपने छोटे बेटे तेजस्वी के हवाले कर दी.

CID ने शुभेंदु अधिकारी को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, कलेक्‍टर से बोले- तुम कौन हो, तुम्हारी औकात क्या है, कितने आए कितने गए...

आजम खान पर कार्रवाई से भड़के पूर्व राज्यपाल, योगी सरकार को बताया खून पीने वाला दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -