BJP बिहार में सिर्फ 102 सीटों पर चुनाव लड़े, उपेंद्र कुशवाहा
BJP बिहार में सिर्फ 102 सीटों पर चुनाव लड़े, उपेंद्र कुशवाहा
Share:

पटना: बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावो से पहले भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी पार्टियों ने बीजेपी के लिए परेशानी खड़ी कर दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी की बिहार में सहयोगी पार्टी में शुमार राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के प्रमुख व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार चुनावो से पहले बीजेपी को कहा है की BJP को आने वाले चुनाव में 243 में से 102 बिहार विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए और बाकी अपने सहयोगी दलों के लिए छोड़ देनी चाहिए.'

RLSP प्रमुख और केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 2010 के विधानसभा चुनावो में बीजेपी ने 102 और उस   वक्त उसकी सहायक रही जेडीयू ने 141 सीटों पर चुनाव लड़ा था. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा की RLSP 67 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है.

बिहार के पटना के एक दिनी दौरे पर आए अमित शाह ने बिहार के अपने वरिष्ठ पार्टी सदस्यों से सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर विचार-विमर्श किया है व शाह ने इस साल के शुरुआत में बिहार के चुनावो पर अपनी घोषणा में कहा था की भारतीय जनता पार्टी  243 में से 185 विधानसभा सीटें अपने दम पर जीतना चाहती है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -