'MCD चुनाव के टिकट के बदले AAP ने मांगे 80 लाख..', नए Video से मुश्किल में केजरीवाल
'MCD चुनाव के टिकट के बदले AAP ने मांगे 80 लाख..', नए Video से मुश्किल में केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली में केजरीवाल सरकार के जेल मंत्री सत्येंन्द्र जैन का जेल के अंदर मसाज कांड अभी शांत भी नहीं हुआ है कि, अब भाजपा ने AAP पर एक और सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। दरअसल, भाजपा ने AAP नेता बिंदु श्रीराम (Bindu Shriram) से टिकट के एवज में पैसे मांगे जाने का एक स्टिंग (Sting Operation) का वीडियो जारी किया है। बता दें कि आज बिंदु ने AAP पर आरोप लगाया है कि उनसे MCD चुनाव में टिकट के एवज में 80 लाख रुपये मांगे गए हैं।

 

इसी को लेकर, आज प्रेस वार्ता में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने AAP पर जमकर निशाना साधा है। पात्रा ने कहा है कि AAP के भ्रष्टाचार पर नया खुलासा हुआ है। उन्होने कहा कि, अब AAP भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी हुई है। ‘AAP’ के हर दिन नए नए स्टिंग सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही केजरीवाल के कई दिग्गज नेताओं का स्टिंग हुआ है। नगर निगम (MCD) चुनाव में टिकट के लिए रिश्वत मांगी गई। ‘AAP’ नेता बिंदु श्रीराम से टिकट के एवज में 80 लाख मांगने का ताजा उदहारण अब सबके सामने है।

 

संबित पात्रा ने AAP को लेकर कहा कि, बिंदु श्रीराम से टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे गए हैं। यहां के वार्ड क्रमांक-54 सीट के बदले ये पैसे मांगे गए हैं। पात्रा ने कहा कि, इस पूरे स्टिंग ऑपरेशन के चार अहम किरदार हैं। स्टिंग ऑपरेशन में 110 सीटों की बुकिंग होने की बात कही गई है। बता दें कि, AAP नेता बिंदु श्री राम नामक महिला भाजपा की प्रेस वार्ता के दौरान भी साथ रहीं। इस कांफ्रेंस के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि, केजरीवाल ने एक हेल्पलाइन जारी करते हुए लोगों से कहा था कि कोई रिश्वत मांगे तो उसका स्टिंग विडियो उस हेल्पलाइन पर भेजें। मगर अब AAP पार्टी के कार्यालय से ही ऐसे स्टिंग वीडियो निकल कर बाहर आ रहे हैं, तो वीडियो किसे भेजा जाए ?

बता दें कि इससे पहले विगत 18 नवंबर को भाजपा ने ‘AAP’ नेता मुकेश गोयल ‘स्टिंग ऑपरेशन’ का वीडियो जारी करते हुए ऐसे ही बड़े खुलासे किए थे। इस समय भाजपा ने प्रेस वार्ता करते हुए दिल्ली नगर निगम (MCD) के एक जूनियर इंजीनियर से पार्टी नेताओं को गिफ्ट देने के बदले में पैसे मांगने का संगीन इल्जाम लगाया था। बता दें कि, दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के चुनाव के लिए आगामी 4 दिसंबर को वोटिंग होगी और वहीं 7 दिसंबर को उनके वोटों की गिनती भी की जाएगी।

गुजरात चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका, एक साथ भाजपा में शामिल हुए 100 नेता !

'अगर लड़की ऐसे कपड़े नहीं पहनती तो रेप नहीं होता', राहुल गांधी का आया बड़ा बयान

'रामकथा की तो हत्या कर दूंगा..', केजरीवाल समर्थक की कुमार विश्वास को धमकी, भगवान को भी गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -