भाजपा ने मेघालय सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर मांगा श्वेत पत्र
भाजपा ने मेघालय सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों पर मांगा श्वेत पत्र
Share:

भारतीय जनता पार्टी ने भ्रष्टाचार पर अपनी सहयोगी नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के नेतृत्व वाली मेघालय सरकार से श्वेत पत्र मांगा है।

इसके दो विधायक- कैबिनेट मंत्री एएल हेक और संबोर शुलाई- राज्य सरकार का समर्थन कर रहे हैं। हालांकि दोनों विधायकों ने प्रदेश भाजपा इकाई द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर कुछ नहीं बोला है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अर्नेस्ट मावरी ने कहा कि पार्टी वर्तमान सरकार से भ्रष्टाचार पर श्वेत पत्र चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा को इस मांग को स्वीकार नहीं करना चाहिए, अगर मौजूदा एमडीए सरकार दावे के अनुसार साफ है।

मावरी ने आगे कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए सरकार ने अब तक एमडीए की बैठक नहीं बुलाई है, एक ऐसा मुद्दा जिसे भाजपा लगातार उठाती रही है। उन्होंने पूछा, एमडीए की बैठक क्यों नहीं बुलाई जा रही है जहां हमारे द्वारा उठाए गए भ्रष्टाचार के मुद्दों पर चर्चा की जा सकती है? हालांकि मुख्यमंत्री संगमा ने मेघालय भाजपा इकाई द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया है। उन्होंने आगे कहा कि अगर किसी के पास सरकार में भ्रष्टाचार का कोई सबूत है तो उन्हें इसे प्रस्तुत करने के लिए आगे आना चाहिए ताकि कार्रवाई की जा सके।

चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, किया ये निवेदन

प्रधानमंत्री मोदी की असम यात्रा के दौरान AASU ने दिखाए काले झंडे

आज बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बड़ी बैठक को संबोधित करेंगे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -