महाराष्ट्र में खींचतान को लेकर भाजपा की दूसरे दौर की बैठक, अभी तक नहीं हो पाया कोई निर्णय

महाराष्ट्र में खींचतान को लेकर भाजपा की दूसरे दौर की बैठक, अभी तक नहीं हो पाया कोई निर्णय

मुंबई : भाजपा के दिग्गज नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी द्वारा पार्टी को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद भाजपा कोर समिति की रविवार को मीटिंग हुई. मुनगंटीवार ने हालांकि यह नहीं बताया है कि बैठक में क्या बात हुई. मुनगंटीवार ने बताया कि वे दिन में बाद में एक और दौर की वार्ता करेंगे और उसके बाद फैसला लिया जाएगा. 

गवर्नर कोश्यारी ने नई विधानसभा में अकेली सबसे बड़ी पार्टी भाजपा से शनिवार शाम में कहा कि वह सरकार बनाने के लिए इच्छा और सामर्थ्य बतायें. मुनगंटीवार ने प्रेस वालों से कहा कि आगे के कदम के बारे में फैसला करने के लिए भाजपा की कोर समिति की बैठक रविवार को दोपहर 11 बजे हुई. उन्होंने बताया कि कोर समिति में कार्यवाहक CM देवेंद्र फडणवीस, प्रदेश इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल, वरिष्ठ नेता गिरीश महाजन, आशीष शेलार, पंकजा मुंडे और वह स्वयं मौजूद थे.

उन्होंने इसकी जानकारी नहीं दी कि बैठक में क्या बात हुई. उन्होंने कहा, भाजपा की आज शाम चार बजे अगली दौर की मीटिंग होगी. उसके बाद हम अपना फैसला राज्यपाल को बताएंगे और उसे सार्वजनिक भी करेंगे. भाजपा ने 21 अक्टूबर को हुए विधानसभा चुनाव में 105 सीटों पर जीत दर्ज की थीं, जबकि 288 सदस्यीय विधानसभा में बहुमत का आंकड़ा 145 है.

भाजपा ने कांग्रेस पर लगाए आरोप, नेशनल हेराल्ड और अयोध्या मामले को लेकर साधा निशाना

SPG सुरक्षा हटने पर सोनिया गाँधी ने लिखा पत्र, कहा- थैंक्स

बसपा सुप्रीमो मायावती की बड़ी कार्रवाई, 7 बड़े नेताओं को पार्टी से निकाला