'AAP देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी..', शराब घोटाले और सबूत मिटाने के ED के दावों पर बोले पात्रा
'AAP देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी..', शराब घोटाले और सबूत मिटाने के ED के दावों पर बोले पात्रा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा 10 गारंटियों का ऐलान किए जाने के बाद भाजपा ने शराब घोटाले को लेकर आज 'AAP' पर एक और बड़ा निशाना साधा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने 'AAP' को देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी करार दिया है। पात्रा ने कहा है कि जो लोग गारंटी हैं, वो क्या गारंटी दे सकते हैं।

पात्रा ने कहा कि आबकारी नीति में एक बहुत बड़ा घोटाला हुआ और प्रदेश के खजाने को करीब 2,631 करोड़ रुपये का नुकसान झेलना पड़ा और जब ये पूरा विषय एक घोटाले के नाते सामने आने लगा और इस पर CBI की जांच शुरू हुई, तो डिजिटल सबूतों को मिटाने के लिए 140 मोबाइल बदल दिए गए। पात्र ने कहा कि CBI जांच शुरू होते ही आरोपी नंबर एक मनीष सिसोदिया समेत 34 लोगों द्वारा डिजिटल सबूत मिटाने के मकसद से ये 140 मोबाइल फोन बदले गए और इन्हें नष्ट कर दिया।

पात्रा ने आगे कहा कि दिल्ली सरकार ने अपनी आबकारी नीति को 5 जुलाई, 2021 को सार्वजनिक किया था, मगर नीति की एक कॉपी 31 मई, 2021 को ही मनीष सिसोदिया के दोस्तों को लीक कर दी गई थी, जिसमें निर्माता तथा कारोबारी शामिल थे। इस मामले में दो कारोबारियों 
 को अरेस्ट भी किया गया है। इन दोनों कारोबारियों और उनकी कंपनियों से 100 करोड़ रुपये अग्रिम भुगतान के रूप में रिश्वत ली गई थी। 
इस दौरान संबित पात्रा ने कहा कि 'AAP' पर तंज कसते हुए कहा कि किस पार्टी ने दिल्ली की कमान संभालते समय कहा था कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेंगे। आज यदि, पूरे भारतवर्ष में देखा जाए, तो वही पार्टी कट्टर भ्रष्ट पार्टी के नाम से और सर्वाधिक भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी के नाम से सामने आई है।

बता दें कि, संबित पात्रा ने AAP और मनीष सिसोदिया को लेकर जो भी दावे किए हैं, उनका आधार प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रिपोर्ट है।  दरअसल, ED ने गिरफ्तार किए गए फ्रांस की शराब कंपनी पर्नोड रिकार्ड के दिल्ली क्षेत्रीय प्रमुख बिनॉय बाबू और अरबिंदो फार्मा लिमिटेड के डायरेक्टर पी सरथ चंद्र रेड्डी को PMLA कोर्ट में पेश किया था, इसी दौरान ED ने 100 करोड़ की रिश्वत लेने और मोबाइल फोन बदलकर डिजिटल साबुत मिटाने की बात अदालत को बताई थी। अब पात्रा ने ED के उसी खुलासे को लेकर AAP को घेरा है। 

जैन समाज के युवक के साथ की मारपीट, नॉनवेज खिलाने की बात भी आई सामने

अग्रवाल नर्सिंग होम और मिश्री देवी हॉस्पिटल की मान्‍यता निरस्‍त

पर्यावरण क्लियरियंस लेने के लिए हुई लोक सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -