बीजेपी की पूरी सरंचना झूठ पर आधारित- राहुल गाँधी
बीजेपी की पूरी सरंचना झूठ पर आधारित- राहुल गाँधी
Share:

शुक्रवार को हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद जोश में दिखे, राहुल गाँधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने फिर कहा है कि पीएम चुप क्यों हैं? राहुल ने कहा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह के बेटे जय शाह के मामले में अब तक चुप्पी साधे हुए है. राफेड डील पर भी पीएम कुछ नहीं बोलते. 2जी पर सच्चाई सबके सामने है. दरअसल बीजेपी की पूरी सरंचना झूठ पर आधारित है.

राहुल ने आगे कहा मोदी का न तो गुजरात मॉडल सच्चा है न मोदी 15 लाख रुपए एकाउंट में आने वाले मामले पर ही कुछ बोलते हैं. राहुल ने आगे कहा कि मैं प्रधानमंत्री से लगातार तीन सवाल कर रहा हूं, लेकिन मोदी कुछ नहीं बोल रहे हैं वो चुप हैं. गौरतलब है कि बीते 16 नवंबर को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को निर्विरोध पार्टी अध्यक्ष चुन लिया गया था. राहुल के लिए राहतभरी खबर है कि गुजरात चुनावों में उनकी जबरदस्त मेहनत के चलते पार्टी की सीटों में पहले से काफी इजाफा हो गया.

बैठक में कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता मोजूद थे. राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद ये पहली बैठक थी. राहुल के कंधो पर कांग्रेस को फिर से सँभालने और पार्टी के संगठन को फिर से मजबूत करने की दोहरी जिम्मेदारी है. 

 

नाम पर मोहर लगते ही, रूपाणी का भावुक ट्वीट

जीवन में मिली असफलताओं पर खुलकर बोले राहुल द्रविड़

राहुल की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यसमिति की पहली बैठक आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -