गुजरात में बन रहा 'बंगाल विजय' का फॉर्मूला, भाजपा-संघ की 3 दिवसीय बैठक
गुजरात में बन रहा 'बंगाल विजय' का फॉर्मूला, भाजपा-संघ की 3 दिवसीय बैठक
Share:

अहमदाबाद: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की गुजरात के अहमदाबाद में अहम समन्वय बैठक मंगलवार से शुरू हो रही है. इस मीटिंग में RSS चीफ मोहन भागवत से लेकर संघ के सभी 36 आनुषंगिक संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी संगठन महासचिव बीएल संतोष भी शामिल होंगे. संघ की इस तीन दिवसीय बैठक में बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने की रणनीति से लेकर कृषि कानूनों, किसान आंदोलन और राम मंदिर के निर्माण के एजेंडे पर मंथन होना है. 

RSS की तीन दिवसीय इस बैठक में शामिल होने के लिए सोमवार को ही भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा अहमदाबाद पहुंच गए. नड्डा हवाई अड्डे से सीधा भाजपा हेडक्वार्टर पहुंचे, जहां गुजरात भाजपा अध्यक्ष के साथ राज्य के सीएम और डेप्टी सीएम और राज्य के नेताओं के साथ बैठक की. आप की एंट्री और AIMIM के BTP के साथ गंठबधन के बाद चुनाव लड़ने के फैसले के बाद दिलचस्प हुए निकाय चुनाव को लेकर भी बातचीत हो सकती है. वहीं गुजरात भाजपा के संगठन के लोगों के साथ भी जेपी नड्डा बातचीत हुई जिस में बंगाल चुनाव के लिए गुजरात से जाने वाले नेताओं के नाम को लेकर भी बातचीत होने की जानकारी मिली है. 

अहमदाबाद के कर्णावती कॉलेज में होने वाली संघ की तीन दिवसीय बैठक में मुख्य एजेंडा इस साल पांच प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव हैं. पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तामिलनाडु और केन्द्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इनमें असम में भाजपा सत्ता में तो पुडुचेरी में कांग्रेस का राज है. वहीं, बंगाल में TMC और केरल में वामपंथी पार्टी की सत्ता है जबकि तमिलनाडु में AIADMK काबिज है.

अखिलेश यादव की बड़ी घोषणा, कहा- अगर हमारी सरकार आई तो देंगे प्रमोशन में आरक्षण

केंद्र पर चिदंबरम का हमला, कहा- कोई भी सरकार किसानों के आक्रोश का सामना नहीं कर सकती

आरआईएल ने बर्बरता के अधिनियमों को समाप्त करने के लिए सरकार से की हस्तक्षेप की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -