बीजेपी ने दिया मायावती के हमलों का जवाब
बीजेपी ने दिया मायावती के हमलों का जवाब
Share:

उत्तर प्रदेश में दलित राजनीति के नाम पर दलित सांसदों और विधायकों का विरोध बीजेपी के खिलाफ जारी है. इन हमलो से निपटने और विपक्ष को जवाब देने की जिम्मेदारी अब दलित सांसद कौशल किशोर को दी गई है. भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद शल किशोर ने रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला. साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार में दलितों को दी जा रही प्राथमिकता गिनाई. उन्होंने कहा, 'मायावती का कहना है कि दलितों को न्याय नहीं मिल रहा है. जबकि दलित, जनजाति, गरीब और पिछड़ों को जितना लाभ बीजेपी नेतृत्व वाली देश व प्रदेश सरकार में हो रहा है. उतना पहले कभी नहीं हुआ. घबराई मायावती साजिश के तहत एक सुनियोजित षड्यंत्र रचकर बीजेपी को बदनाम करने का प्रयास कर रही हैं.' 

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि जिन आईपीसी की धाराओं में सात साल तक की सजा है, उसमें तत्काल गिरफ्तारी नहीं की जाएगी, बल्कि चार्जशीट दाखिल होने के बाद ही गिरफ्तारी हो. ऐसा ही एससी-एसटी में विवेचना के बाद चार्जशीट दाखिल होती है फिर गिरफ्तारी होती है. लेकिन मायावती देश में भ्रम पैदा कर रही हैं कि बीजेपी दलित एक्ट को प्रभावित कर रही है. जबकि बीजेपी दलित एक्ट को कमजोर नहीं कर रही और इसका प्रमाण है कि केन्द्र की बीजेपी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर पुनर्विचार याचिका दाखिल की है.

कौशल किशोर ने कहा कि मायावती को याद रखना चाहिए कि बीजेपी ने तीन बार समर्थन देकर उन्हें मुख्यमंत्री बनाया. जब सपाइयों ने उनकी जान लेने की कोशिश की तो बीजेपी ने उन्हें बचाने का काम किया. गौरतलब है कि मतवाते इन दिनों दलित को लेकर लगातार सरकार पर हमला कर रही है.  

 

आग से ना खेले बीजेपी- मायावती

बीजेपी में तेज हो रहे है विरोध के स्वर

लगता नहीं राजा भैया हमारे साथ हैं- अखिलेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -