राम मंदिर पर संसद में बिल ला सकती है बीजेपी!
राम मंदिर पर संसद में बिल ला सकती है बीजेपी!
Share:

नई दिल्ली। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में अब बस कुछ ही दिन शेष हैं और 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी सरगर्मी चालू हो गई है। ऐसे में एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा देश में  जोर—शोर से छाया हुआ है। सुप्रीम कोर्ट ने रामजन्मभूमि विवाद मसले पर नियमित सुनवाई जनवरी तक टाल दी। इसके बाद एक बार फिर देश भर में इसे लेकर बहसबाजी जारी है। केंद्र की बीजेपी सरकार पर राम मंदिर को लेकर आरएसएस और विहिप जैसे समर्थक संगठनों का लगातार दबाब बढ़ता जा रहा है। ऐसे में खबर आ रही है कि बीजेपी आगामी शीतकालीन सत्र में राम मंदिर को लेकर प्राइवेट मेंबर बिल ला सकती है। 

अयोध्‍या मंदिर-मस्जिद मामला : कपिल सिब्बल बोले - मंदिर पर कानून बनाये केंद्र, कांग्रेस ने कब रोका है

जानकारी के अनुसार, इस बात की जानकारी बीजेपी के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने अपने ट्विटर अकांउट पर दी। सिन्हा ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर गुरुवार को कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती, लालू  प्रसाद यादव जैसे कई  नेताओं को चुनौती देते हुए पूछा कि  अगर बीजेपी राम मंदिर निर्माण को लेकर प्राइवेट मेंबर बिल लाती है, तो क्या वह उनका साथ देंगे? राकेश सिन्हा ने अपने अकाउंट पर इन सभी नेताओं को इस मुद्दे को लेकर अपना पक्ष स्पष्ट करने की चुनौती दी। 

अयोध्‍या मंदिर-मस्जिद मामला : योगी बोले- न्याय में देरी भी कई बार अन्याय की तरह हो जाती है

राकेश सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा कि जो लोग बीजेपी को उलाहना देते हैं  कि राम मंदिर की तारीख बताई जाए, उनसे एक सवाल है कि क्या वे मेरे प्राइवेट मेंबर बिल का समर्थन करेंगे। सिन्हा ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी को टैग करते हुए लिखा कि अब समय  आ गया है दूध का दूध और पानी का पानी करने का। 

भाजपा नेता गिरिराज सिंह का राम मंदिर पर बयान, हिंदूओं का सब्र टूटा तो ​कुछ भी हो सकता है

बता दें कि इस समय पूरे देश में राम मंदिर मुद्दा छाया हुआ है। आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद जैसे संगठन बीजेपी पर इस मामले में अध्यादेश लाने का दबाव बना रहे हैं, वहीं इसे लेकर साधु-संत भी बीजेपी से नाराज हैं। साधु संतों को कहना है कि अब राम मंदिर निर्माण में और देरी वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। बीजेपी सरकार इस मामले में अध्यादेश लाकर मंदिर निर्माण शुरू करे। 

खबरें और भी

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने कहा, अयोध्या में बनना चाहिए राम मंदिर

'राम मंदिर' राष्ट्रिय गौरव का प्रश्न, जल्द लाया जाए अध्यादेश- आरएसएस

अयोध्या विवाद : बीजेपी संसद बोले - गद्दारी कर रहे है देश के मुस्लिम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -