CAA और NRC के समर्थन में बीजेपी की रैली आज, शामिल होंगे कई नेता
CAA और NRC के समर्थन में बीजेपी की रैली आज, शामिल होंगे कई नेता
Share:

नई दिल्ली: पिछले कई दिनों से CAA और NRC को लेकर चल रह प्रदर्शन और समर्थन ने आज देश का रुख ही बदल दिया है वही नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बीजेपी की रैली रविवार को एमपी इंटर कॉलेज खेल मैदान में होगी. वहीं इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह रैली को संबोधित करेंगे. रैली में गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल के 10 जिलों से भाजपा नेता, कार्यकर्ता और लोग आएंगे. भाजपा का दावा है कि एक लाख से ज्यादा भीड़ आएगी.रैली के सिलसिले में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य रशीद शनिवार को गोरखपुर आए. उन्होंने गीता मैरिज हॉल में अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित भी किया. रशीद ने कहा कि विपक्ष ने अफवाह फैलाने का काम किया है. इससे किसी की नागरिकता नहीं जाएगी. यह कानून नागरिकता देने के लिए बनाया गया है. कुछ राजनीतिक दल मुसलमानों को टूल बनाकर इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन मुसलमान समझदार है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इससे पहले भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत राय बड़े ने मोटर साइकिल जुलूस निकालकर लोगों को जागरूक किया. जनसंपर्क करके शहरवासियों से रैली में पहुंचने की अपील भी की. सांसद रवि किशन, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह, डॉ. सत्येंद्र सिन्हा, प्रदीप शुक्ला, जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह सैंथवार और महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने वृहद जनसंपर्क अभियान चलाया. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज खेल मैदान जाकर रैली की तैयारियां परखीं. पदाधिकारियों ने बताया कि रैली की सभी तैयारियां पूरी हैं. गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल के 10 जिलों से नेता, कार्यकर्ता, पदाधिकारी आएंगे. इसके लिए बसों का इंतजाम किया गया है. शहर क्षेत्र में ऑटो रिक्शा और ई-रिक्शा लगाए गए हैं. वहीं भाजपा विधायक डॉ. आरएमडी अग्रवाल, फतेहबहादुर सिंह, शीतल पांडेय, संगीता यादव, संत प्रसाद, डॉ. विमलेश पासवान, महेंद्र पाल सिंह और विपिन ने भी रैली को एतिहासिक बनाने का दावा किया. साथ ही वीडियो संदेश जारी करके रैली को सफल बनाने की अपील की.   

CAA के समर्थन में रैली निकालना पड़ा महंगा, 47 भाजपा नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

लाखों रुपये किये थे खर्च पर मोटर मैकेनिक ने किया ऐतिहासिक घड़ी को ठीक

जन्मदिन के रोज़ ही हादसे का शिकार हुआ मासूम, तेज रफ़्तार कर ने रौंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -