बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सीएम रमेश को हुआ कोरोना
बीजेपी के राज्यसभा सदस्य सीएम रमेश को हुआ कोरोना
Share:

अमरावती : इन दिनों कोरोना की रफ़्तार बढ़ती ही चली जा रही है. अब इस बीच हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सदस्य सीएम रमेश कोरोना संक्रमित मिले हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने खुद अपने ट्विटर पर इस बारे में बताया है. जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है और उस ट्वीट में उन्होंने बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव पाये गये है. हाल ही में उन्होंने ट्वीट पोस्ट में लिखा है कि, 'इस समय वह अब ठीक हैं और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार आइसोलेशन में है.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सांसद रमेश के कोरोना संक्रमित होने की खबर सुनकर उनके प्रशंसक और पार्टी के कार्यकर्ता चिंता में डूब गए हैं. वहीं उनके ट्वीट पर प्रशंसकों ने रमेश के जल्द ही ठीक होने को लेकर कमेंट्स किये हैं. वहीं दूसरी तरफ आप जानते ही होंगे अब तक कई नेता और प्रमुख हस्तियां कोरोना से संक्रमित मिल चुकी हैं. बीते दिनों ही पता चला था कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस समय कोरोना से पीड़ित है और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है.

अब बात करें कोरोना के मामलों के बारे में तो पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में 10,328 नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं 8,516 लोगों को विभिन्न अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी हैं. इसके अलावा राज्यभर में अब तक कुल 22,99,332 टेस्ट हुए हैं जो पूरे देश में सबसे अधिक बताए जा रहे हैं. बीते 24 घंटे में राज्यभर में कोरोना से कुल 72 लोगों की मौतो हो चुकीं हैं.

आरम्भ हो चुका है भाद्रपद का महीना, भूल से भी ना करें यह काम

बड़ी खुशखबरी: शूटिंग कर सकेंगे 65 से अधिक उम्र के कलाकार

कब हुई बैडमिंटन खेल की शुरुआत, क्या है इस खेल के नियम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -