BJP ने उठाई नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग, फडणवीस बोले- 'पहली बार महाराष्ट्र का कोई मंत्री जेल में'
BJP ने उठाई नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग, फडणवीस बोले- 'पहली बार महाराष्ट्र का कोई मंत्री जेल में'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एवं NCP नेता नवाब मलिक की दिक्कतें निरंतर बढ़ती जा रही हैं। स्पेशल PMLA कोर्ट ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं NCP नेता नवाब मलिक की प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रिमांड 7 मार्च तक बढ़ा दी है। यह केस दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित है। इस केस को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार पर खूब हमला बोला है। 

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि पहली बार महाराष्ट्र में कोई मंत्री जेल के भीतर है फिर भी उनका इस्तीफा नहीं लिया गया। वे दाऊद के परिवार से सांठगांठ के इल्जाम में जेल गए हैं. नवाब मलिक का इस्तीफा सरकार क्यों नहीं लेना चाहती, ये दाऊद समर्पित सरकार है, ये दाऊद शरण सरकार है। भारतीय जनता पार्टी ने नवाब मलिक के इस्तीफे की मांग को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस के चलते देवेंद्र फडणवीस ने कहा, "सरकार नवाब मलिक का इस्तीफा क्यों नहीं लेना चाहती? ये दाऊद समर्पित सरकार है। नवाब मलिक का इस्तीफा तत्काल लिया जाना चाहिए।"

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं NCP नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दाऊद इब्राहिम से संबंधित एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पिछले 23 फरवरी को अरेस्ट किया था। जिसके पश्चात् स्पेशल कोर्ट ने उन्हें 3 मार्च तक के लिए प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया था। बृहस्पतिवार को अदालत ने नवाब मलिक की हिरासत को 7 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया है। 

कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अधिकारी को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस

महिलाओं को लेकर CPM नेता की घृणित सोच, बोले - अगर उन्हें टिकट दिया तो बर्बाद हो जाएगी पार्टी

'77 साल का हो गया हूँ, अब सिर्फ सलाह दे सकता हूँ..', हाई कमान पर भाजपा के दिग्गज नेता का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -