केरल में BJP ने किया प्रदर्शन, कोर्ट ने CM चांडी को दी राहत
केरल में BJP ने किया प्रदर्शन, कोर्ट ने CM चांडी को दी राहत
Share:

तिरूवनंतपुरम् ​: तिरूवनंतपुरम् में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किया गया। भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और प्रदर्शनकारियों को क्षेत्र से खदेड़ा। दरअसल मुख्यमंत्री ओमान चांडी को सोलर घोटाले का मुख्य आरोपी बनाया गया है। ओमान चांडी ने एफआईआर दर्ज करवाने के आदेश को रद्द करवाने हेतु उच्च न्यायालय में आवेदन दिया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने सीएम ओमन चांडी को राहत देते हुए, चांडी के खिलाफ FIR दर्ज करने के निर्देश पर हाईकोर्ट ने 2 महीने की रोक लगा दी है। 

दूसरी ओर सोलर स्कैम की प्रमुख आरोपी सरिता नायर ने केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी पर ताज़े आरोप लगाए। सरिता ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री व केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं द्वारा 2013 में उनकी माता को फोन कर मामले की जानकारी सार्वजनिक नहीं करने की बात कही गई।

इस मामले के प्रमुख आरोपियों में से एक सरिता नायर ने आरोप लगाया था कि इस मामले में केरल प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता थंपा नूर रवि और विधायक बेनी बेहनन का नाम लिया। ओमन चांडी के विरूद्ध त्रिशुर की अदालत ने एफआईआर के आदेश जारी किए। केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी द्वारा आरोपों को गलत बताया और कहा कि इस तरह की जांच के बाद स्टाफ सदस्यों को भी बर्खास्त कर दिया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -